फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह की हीरोइन बनेंगी ये साउथ एक्ट्रेस

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार के लिए फीमेल लीड का नाम फाइनल हो गया है. यश राज फिल्म्स ने एक्ट्रेस के नाम का खुलासा कर दिया है.

शालिनी पांडे और रणवीर सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:46 PM IST

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार के लिए फीमेल लीड का नाम फाइनल हो गया है. यश राज फिल्म्स ने एक्ट्रेस के नाम का खुलासा कर दिया है. फिल्म में साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे रणवीर सिंह के अपोजिट रोल में हैं. इस फिल्म से शालिनी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के अपोजिट रोल में शालिनी

यश राज फिल्म ने शालिनी को इंट्रोड्यूस किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- शालिनी पांडे रणवीर सिंह की ऑफिशियल हीरोइन हैं. वो फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आएंगी. बता दें कि फिल्म से रणवीर सिंह का फर्ट लुक सामने आ गया है. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह गुजराती छोकरा बने हैं. फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है और यश राज स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है.

जयेशभाई के कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था- "जैसा कि चार्ली चैपलिन ने एक बार कहा था, 'सही मायने में हंसने के लिए, आपको अपना दर्द सहने में सक्षम होना चाहिए, और इसके साथ खेलना चाहिए. जयेशभाई एक साधारण व्यक्ति, जो एक असाधारण स्थिति में कुछ असाधारण करते हुए समाप्त होता है.”

बता दें कि शालिनी पांडे तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी में नजर आई थीं. फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम प्रीति था. ये एक रोमांटिक ड्रामा थी. फिल्म को काफी पसंद किया गया. मूवी बहुत बड़ी हिट थी. इसके अलावा शालिनी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह भी बड़ी हिट साबित हुई थी.

Read more!

RECOMMENDED