बुल्गार‍िया में ब्रह्मास्त्र की शूट‍िंग बीच में छोड़कर मुंबई लौटे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को राजन नंदा के निधन की खबर बुल्गारिया में मिली. बिग बी, रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए बुल्गारिया में थे.

अमिताभ बच्चन
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 06 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 1:23 PM IST

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के ससुर राजन नंदा का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक गुड़गांव स्थित एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. अमिताभ बच्चन ने राजन नंदा के निधन को लेकर एक ट्वीट भी किया.  

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजन नंदा के निधन की खबर मिलते ही अमिताभ बच्चन, बुल्गार‍िया से मुंबई के लिए निकल पड़े. बिग बी ने इस बात की जानकारी ब्लॉग पर दी. राजन नंदा के न‍िधन की खबर मिलने के बाद बच्चन और कपूर परिवार के सदस्य नंदा पर‍िवार से मिलने पहुंच रहे हैं.

बता दें कि ऋषि कपूर की बेटी और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर राजन नंदा की फोटो शेयर कर श्रद्धांजलि दी. रिद्धिमा ने लिखा- "आप हमेशा लीजेंड थे और रहेंगे. आपको बहुत मिस करेंगे अंकल. RIP राजन अंकल." बता दें राजन नंदा Escorts ग्रुप के चेयरमैन और मैनेज‍िंग डायरेक्टर थे.

राजन नंदा के न‍िधन की खबर मिलने के बाद से ही कई सेलिब्रिटीज, सोशल मीड‍िया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. राजन नंदा राज कूपर की बेटी ऋतु नंदा के पत‍ि थे. उनके दो बच्चे (न‍िख‍िल नंदा और नताशा नंदा) हैं.

Read more!

RECOMMENDED