पैडमैन में दिखेगा अक्षय कुमार का देसी और शहरी अंदाज- PHOTO

अक्षय कुमार ने फिल्म पैडमैन से दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसमें वह राधिका आप्टे  और सोनम कपूर के साथ दिखे.

राधिका आप्टे, अक्षय कुमार, सोनम कपूर
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2017,
  • अपडेटेड 10:37 AM IST

अरणांचलम मुरगननाथम के जीवन पर बनी फिल्म पैडमैन अगले साल पर्दे पर आने वाली है. सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. इसलिए एक्टर ने फैंस के इंतजार को कम करने के लिए फिल्म से दो तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें अक्षय राधिका आप्टे के साथ ब्लैक एंड व्हाइट और सोनम कपूर के साथ कलरफुल तस्वीर में दिखे.

इन फोटोज में अक्षय एक कॉमन मैन की तरह सिंपल लुक दिखाई दे रहे हैं. वहीं राधिका आप्टे और सोनम कपूर का लुक भी एकदम साधारण है. राधिका के साथ अक्षय देसी और सोनम के साथ शहरी लुक में दिख रहे हैं. इंस्टाग्राम के शेयर की गई तस्वीर में अक्षय ने लिखा- 20 जनवरी 2018 को पैडमैन की ताकत का पता चलेगा.

अक्षय कुमार ने खरीदे 4 लग्जरी फ्लैट, हर एक की कीमत करोड़ों रुपये

पैडमैन को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है और ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. अक्षय ने फिल्म की शूटिंग 37 दिनों में खत्म की है. इसकी शूटिंग इंदौर, दिल्ली और बनारस में हुई है. इसका बजट 35-40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. बीच में ऐसी खबरें आ रही थी कि प्रोडक्शन हाउस पैसों की समस्या से जूझ रहा है, लेकिन ये बातें महज अफवाह थी.

पैडमैन और 2.0 का बॉक्स ऑफिस क्लैश

अक्षय पहले ही पैडमैन की रिलीज का ऐलान कर चुके हैं. वहीं रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म 2.0 के भी इसी दिन रिलीज होने की खबर थी. लेकिन अब चर्चा है कि 2.0 का पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी बाकी है. इसलिए फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकेगी. वैसे अक्षय पहले ही साफ कर चुके थे कि अगर 26 जनवरी को 2.0 रिलीज होगी तो वह पैडमैन की रिलीज को आगे खिसकाएंगे.

फिल्मी करियर में अक्षय कुमार का सबसे डरावना लुक, 2.0 का नया पोस्टर जारी

कौन है अरणांचलम?

यह फिल्म अरणांचलम मुरगननाथम के जीवन पर आधारित है. जो कि कोयमंबटूर के निवासी हैं. उन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन इजाद की थी. ट्विंकल खन्ना ने 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' नाम की एक किताब लिखी है, जिसमें अरणांचलम मुरगननाथम की कहानी बताई गई है.

अक्षय कुमार के साथ एक्शन फिल्में करना चाहता हूं: राजकुमार राव

ट्विंकल ने दिया था पैडमैन का आइडिया- अक्षय

फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा था- इस फिल्म का आइडिया ट्विंकल ने दिया था. मेरे अंदर इस फिल्म के लिए मोटिवेशन मेरे घर की महिलाओं से आया. ट्विंकल महिलाओं से जुड़ी हर समस्या के बारे में मुझसे बात करती हैं. भारत में आज भी 91% महिलाएं पैड की इस्तेमाल नहीं करती हैं, क्योंकि उनके पास इसके लिए पैसे नहीं हैं. इसकी समस्या टॉयलेट से भी ज्यादा गंभीर है.

Read more!

RECOMMENDED