संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर के पिता के रोल में नहीं नजर आएंगे आमिर खान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का रोल निभाने से मना कर दिया है.

संजय दत्त और आमिर खान
सिद्धार्थ हुसैन
  • नई दिल्ली,
  • 01 सितंबर 2016,
  • अपडेटेड 1:21 PM IST

संजय दत्त की जिंदगी पर बननेवाली फिल्म में आमिर खान सुनील दत्त का रोल निभाने वाले थे. निर्माता निर्देशक राजू हिरानी ने कुछ वक्त पहले आमिर को आइडिया सुनाया था जो आमिर को पसंद भी आया था.

लेकिन अब जब स्क्रिप्ट तैयार है तो आमिर झिझक गए हैं और उन्होंने ये रोल करने से मना कर दिया है. ये बहुत पहले ही तय हो गया था कि संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर निभाएंगे. ये फिल्म इसी साल शुरू होनेवाली थी लेकिन अब 2017 में शुरू होगी.

आमिर खान हमेशा ही अलग हटकर और दिलचस्प किरदार को निभाने के लिए जाने जाते हैं. हालांकि आमिर खान 'दंगल' में तीन लड़कियों के पिता बने हैं. हो सकता है उन्हें टाइपकास्ट होने का खतरा लगा हो. शायद इसलिए उन्होंने इस रोल से किनारा कर लिया हो.

पिछले दिनों यह भी खबरें थी कि संजय ने अपनी बायोपिक बनाने के लिए 5 करोड़ रुपये की डिमांड की है लेकिन बाद सूत्रों ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा, 'संजय ने यह फिल्म राजकुमार हिरानी को बनाने दी है और बदले में वो मुन्नाभाई सीरीज की तिसरी फिल्म 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' में काम करेंगे.

खबरों के मुताबिक खुद संजय दत्त ने रणबीर का नाम राजकुमार हिरानी को सुझाया था, फिल्म में संजय की जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव, तीन शादियां और नीजि जिंदगी से जुड़े कई पहलू दर्शाये जाएंगे.

Read more!

RECOMMENDED