महाराष्ट्र चुनाव: शिवसेना की रैली में दाऊद का गुर्गा, जेजे हत्याकांड में भी आरोपी

नालासोपारा विधानसभा सीट से बीजेपी-शिवसेना गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर शिवसेना के प्रदीप शर्मा मैदान में हैं. यहां एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान दाऊद के गुर्गे श्याम किशोर गरिकापट्टी को प्रदीप शर्मा के साथ देखा गया.

लाल घेरे में श्याम किशोर गरिकापट्टी (फोटो- आजतक)
साहिल जोशी
  • मुंबई,
  • 14 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:29 PM IST

  • शिवसेना की रैली में दिखा दाऊद इब्राहिम का गुर्गा पट्टी
  • नालासोपारा के शिवसेना प्रत्याशी की रैली में आया नजर
  • प्रत्याशी प्रदीप शर्मा के साथ श्याम किशोर की फोटो वायरल

महाराष्ट्र की सियासत में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके गुर्गों को लेकर चर्चा का बाजार हमेशा गरम रहता है. मौजूदा विधानसभा चुनाव में भी ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है, जिसने सबका ध्यान खींचा है. नालासोपारा विधानसभा क्षेत्र में दाऊद का गुर्गा शिवसेना के प्रत्याशी की रैली में नजर आया है.

नालासोपारा विधानसभा सीट से बीजेपी-शिवसेना गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर शिवसेना के प्रदीप शर्मा मैदान में हैं. यहां एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान दाऊद के गुर्गे श्याम किशोर गरिकापट्टी को प्रदीप शर्मा के साथ देखा गया. दाऊद के गुर्गे के साथ प्रदीप शर्मा की तस्वीर वायरल हो रही है.

इस फोटो में प्रदीप शर्मा और दाऊद का गुर्गा पट्टी साथ-साथ दिखाई दे रहे हैं. श्याम किशोर गरिकापट्टी जेजे हत्याकांड में आरोपी भी है. ऐसे में प्रदीप शर्मा के साथ उसकी तस्वीर को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है.

इस तस्वीर पर सफाई देते हुए प्रदीप शर्मा ने कहा कि रैली में कौन आता है उसका वह ध्यान नहीं रख सकते हैं. हैरान करने वाली बात ये है कि एक ग्रुप फोटो में श्याम किशोर गरिकापट्टी प्रदीप शर्मा के साथ है.

Read more!

RECOMMENDED