ओडिशा में मतगणना से ठीक पहले कांग्रेस उम्मीदवार पर जानलेवा हमला

बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने अस्का विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार मनोज जेना पर जानलेवा हमला किया. घायल जेना को एमकेसीजी अस्पताल ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने भुवनेश्वर रेफर कर दिया.

Attack
aajtak.in
  • भुवनेश्वर,
  • 23 मई 2019,
  • अपडेटेड 5:13 AM IST

लोकसभा चुनाव और इसके साथ ही संपन्न हुए ओडिशा विधानसभा चुनाव की मतगणना से कुछ घंटे पहले एक उम्मीदवार पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है. बेरहामपुर में बुधवार की शाम बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने अस्का विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार मनोज जेना पर जानलेवा हमला किया. घायल जेना को एमकेसीजी अस्पताल ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने भुवनेश्वर रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता जेना अपने साथी अनिल कुमार के साथ अपनी कार से भुवनेशवर से लौट रहे थे. जब वह बेरहामपुर शहर में लांजीपल्ली के पास ऑक्सफोर्ड स्कूल चौराहे के पास से गुजर रहे थे, बाइक सवार हमलावरों ने फायर झोंक दिया और आराम से फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मनोज को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. उपचार के दौरान जेना की हालत बिगड़ने लगी. हालत बिगड़ती देख चिकित्सकों ने भुवनेश्वर रेफर कर दिया.

हमलावरों की गाड़ी के धक्के से एक व्यक्ति के घायल होने की भी खबर है. खबरों के अनुसार घटनास्थल से पुलिस ने हमलावरों द्वारा इस्तेमाल की गई एक बंदूक और एक बाइक भी बरामद की है. हालांकि पुलिस की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

Read more!

RECOMMENDED