राजस्थान: सड़क पर गुंडागर्दी, ID कार्ड दिखाने को लेकर टोल प्लाजा तोड़ा

जोधपुर-जैसलमेर नेशनल हाई-वे के बम्बोर टोल प्लाजा पर बदमाशों के हमले का वीडियो सामने आया है. बदमाशों ने यहां ना केवल कर्मचारियों से मारपीट की बल्कि ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की और उत्पात मचाया. अचानक हुए हमले से एकबारगी टोल कर्मचारियों में भगदड़ मच गई. बदमाशों की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

बदमाशों के मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. (सीसीटीवी ग्रैब)
शरत कुमार
  • जयपुर,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:49 AM IST

  • बदमाशों की गुंडागर्दी, टोल प्लाजा में मारपीट
  • घटना के बाद मौके से फरार हुए आरोपी

जोधपुर-जैसलमेर नेशनल हाइवे के बम्बोर टोल प्लाजा पर बदमाशों के हमले का वीडियो सामने आया है. बदमाशों ने यहां न केवल कर्मचारियों से मारपीट की बल्कि ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की और उत्पात मचाया. अचानक हुए हमले से एकबारगी टोल कर्मचारियों में भगदड़ मच गई. बदमाशों की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पुलिस के मुताबिक वाहनों में सवार होकर करीब एक दर्जन से अधिक बदमाश टोल प्लाजा पर आए और हमला बोल दिया. कर्मचारियों को कुछ समझ में आता इससे पहले आरोपियों ने ऑफिस में जाकर कर्मचारियों और मैनेजर के साथ मारपीट शुरू कर दी. टोल मैनेजर की मानें तो आरोपी ऑफिस से नकदी भी लूटकर ले गए. आरोपियों की तोड़फोड़ से पूरा ऑफिस कबाड़ में बदल गया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. इसके बाद टोल कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. टोल प्रबंधन की मानें तो सूचना दिए जाने के 2 घंटे की देरी के बाद झंवर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

ये मामला जोधपुर के पास बंबोर टोल प्लाजा का है. यहां पर बलेनो कार पर सवार कुछ लोग जब टोल प्लाजा पर पहुंचे तो टोल प्लाजा के स्टाफ ने उससे अपना ऑरिजिनल पहचान पत्र दिखाने की मांग की. जबकि कार चालक किसी दूसरे के पहचान पत्र पर टोल प्लाजा को पार करना चाहता था. इस बात पर विवाद बढ़ गया और बलेनो सवार लोगों ने हमला कर दिया. बलेनो कार सवार के साथ और युवक वहां मौजूद थे.

जोधपुर में सक्रिय 007 गैंग का इस घटना से तार जुड़ता हआ दिख रहा है. इस गैंग के लोग एक साथ करीब आठ-दस की संख्या में टोल प्लाजा के दफ्तर में घुसते हैं और वहां के कर्मचारियों को बुरी तरीके से पीटने लगते हैं, और वहां रखी टेबल कुर्सियां, कम्प्यूटर और लैपटॉप फेंकना शुरू कर देते हैं. इस घटना के बाद टोल प्लाजा के लोग डरे और सहमे हुए हैं.

Read more!

RECOMMENDED