पुणेः बीजेपी के नगर सेवक की सरेआम हत्या, आरोपी फरार

महाराष्ट्र के पुणे में एक स्थानीय बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई. मृतक आलंदी नगर परिषद के नगर सेवक थे. हमलावरों ने तेजधार हथियार से दिनदहाड़े रास्ते में रोककर बीजेपी नेता को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है
परवेज़ सागर/पंकज खेलकर
  • पुणे,
  • 26 जून 2018,
  • अपडेटेड 10:18 PM IST

महाराष्ट्र के पुणे में एक स्थानीय बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई. मृतक आलंदी नगर परिषद के नगर सेवक थे. हमलावरों ने तेजधार हथियार से दिन दहाड़े रास्ते में रोककर बीजेपी नेता को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

मृतक का नाम बालाजी कांबले था. वो आलंदी नगर परिषद में सत्ताधारी बीजेपी के नगर सेवक थे. इस संबंध में दिघी पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. अभी तक पुलिस को कातिलों का कोई सुराग नहीं मिला है.

पुलिस के मुताबिक 33 वर्षीय बालाजी कांबले भोसरी इलाके अपनी मोपेड पर सवार होकर आलंदी लौट रहे थे. तभी अचानक वाङ्मुखवाडी के पास दो अज्ञात हमलावरों ने बालाजी को रास्ते में रोककर तेज हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में बालाजी लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े. जबकि हमलावर फरार हो गए.

एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहा है कि इस घटना के कुछ देर बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और जख्मी बालाजी को संत तुकाराम नगर के वाईसीएम अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बालाजी कांबले 2017 में आलंदी नगर परिषद चुनाव में बीजेपी के टिकट पर चुनकर आए थे. बालाजी का कंस्ट्रक्शन का बिज़नेस है. इस हत्या की वजह क्या है ये अभी तक साफ नहीं है. लेकिन पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED