गाजियाबाद: सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की पत्नी समेत 3 बच्चों की चाकू गोदकर हत्या

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में पारिवारिक विवाद में सोते वक्त शख्स ने अपनी पत्नी, पांच साल के बेटे और दो जुड़वां बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

मृतका अंशु बाला स्कूल टीचर थी.
राहुल झारिया/पुनीत शर्मा
  • नई दिल्ली,
  • 21 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 10:09 PM IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक ही परिवार की बेरहमी से हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि पारिवारिक विवाद में सोते वक्त शख्स ने अपनी पत्नी, पांच साल के बेटे और दो जुड़वां बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद फ्लैट बंद कर फरार हो गया.

घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम की है जहां आरोपी सुमित ज्ञान खंड चार स्थित एसएस-175 बी में पत्नी अंशु बाला (32) 5 साल के बेटे परमेश और दो जुड़वां बेटियों के साथ रहता था.  शनिवार रात करीब 3 बजे सुमित ने पत्नी और तीनों बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद वह फ्लैट बंदकर फरार हो गया.

रविवार शाम करीब 6 बजे सुमित ने एक वीडियो फैमिली के व्हाट्सएप ग्रुप पर डालकर बताया कि उसने पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी है और खुदकुशी करने जा रहा है.

पिता के हाथों मासूमों ने गंवाई जान.

मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है. फिलहाल आरोपी सुमित का मोबाइल नंबर बंद आ रहा है. पुलिस अब तक उसके बारे में जानकारी नहीं जुटा सकी है.

आरोपी सुमित सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. वह बेंगलुरु में जॉब करता था, लेकिन जनवरी में उसकी नौकरी छूट गई थी, जिसके बाद से चिड़चिड़ा हो गया था और परेशान भी था. वहीं उसकी पत्नी अंशु बाला स्कूल टीचर थी.

वहीं पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपने साले को फोन पर हत्या करने और खुदकुशी करने की जानकारी दी थी. 

Read more!

RECOMMENDED