बिज़नेस न्यूज़

लंदन में कॉफी सर्व करते दिखे Parag Agrawal, जानें Twitter सीईओ की वायरल तस्वीरों का सच

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 जुलाई 2022,
  • अपडेटेड 6:46 PM IST
  • 1/6

किसी भी कंपनी में सीईओ की हैसियत और रुतबा बेहद बड़ा माना जाता है. आमतौर पर इन्हें अपने कर्मचारियों के साथ कभी-कभार किसी मीटिंग के दौरान ही देखा जाता है. वहीं अगर किसी मल्टीनेशनल कंपनी का सीईओ (CEO) हो तो क्या कहना. लेकिन आपने कभी किसी सीईओ को कर्मचारियों के लिए कॉफी का ऑर्डर लेते या कॉफी सर्व करते हुए देखा है. जी हां, ट्विटर (Twitter) के भारतीय मूल के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) कुछ ऐसा करते दिखाई दिए. 

  • 2/6

सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) अपने स्टाफ को कॉफी सर्व करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, ये तस्वीरें ट्विटर (Twitter) के लंदन ऑफिस की हैं. इनमें सीईओ पराग अग्रवाल एक डायरी और पेन लेकर कर्मचारियों से कॉफी का ऑर्डर लेते हुए दिख रहे हैं. ट्विटर सीईओ बाकायदा एप्रिन पहनकर ऑर्डर लिखते हुए नजर आए, जबकि एक अन्य फोटो में वह अपने ऑफिस के कर्मचारियों के साथ नाश्ता करते भी दिखे हैं. 

  • 3/6

यह तस्वीरें ट्विटर के लंदन ऑफिस की हैं. दरअसल, पराग अग्रवाल बीते सप्ताह लंदन (London) में बिजनेस मीटिंग के लिए पहुंचे थे और इसी दौरान ऑफिस के कर्मचारियों के साथ बैठक के बाद अग्रवाल कैफेटेरिया में इस तरह कॉफी सर्व करते हुए दिखे. ट्विटर सीईओ के साथ तस्वीरों में सीएफओ नेद सेगल (Ned Segal) और ब्रिटेन में ट्विटर के एमडी दारा नासर (Dara Nasar) भी दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में नेद सेगल स्टाफ को कुकीज खिला रहे हैं. 
 

  • 4/6

लंदन में ट्विटर की इस बिजनेस मीटिंग के दौरान एक स्टैंड-अप कॉमेडी शो (Stand-up Comedy) का आयोजन भी किया गया. इसमें सेगल को कॉमेडी के दौरान पराग अग्रवाल का इमोजी पकड़े हुए देखा जा सकता है. इस दौरान उनके साथ खुद ट्विटर सीईओ भी मौजूद हैं. इन तस्वीरों को ट्विटर पर साझा किया जा रहा है. इन तस्वीरों के कैप्शन में लंदन टी टाइम लिखा गया है.   

  • 5/6

लंदन के ऑफिस की वायरल हो रहीं इन तस्वीरों पर रिप्लाई करते हुए ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) ने लिखा कि यह यात्रा बेहद उत्साहजनक रही. इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर के एमडी दारा नासर को फनी बताते हुए टैग किया है. इन तस्वीरों पर ट्विटर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है शानदार लीडरशिप का उदाहरण, ये तस्वीरों शानदार वर्क कल्चर और इनवायरमेन्ट की झलक दिखाती हैं. 

  • 6/6

गौरतलब है कि हाल ही में दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर (करीब 3 लाख 82 हजार करोड़ रुपये) में खरीदने की डील की है. इस डील के बाद टेस्ला और स्पेसएक्स के मालिक मस्क की ओर से ट्विटर प्रबंधन में बदलाव की चर्चाएं भी सामने आईं और कई रिपोर्टों में पराग अग्रवाल को हटाने की संभावना भी जताई गई थी.