scorecardresearch
 

अनस रशीद ने 'दीया और बाती हम' में निभाया था मेन लीड का किरदार, अब बन गए हैं फुल टाइम किसान

अनस एक वक्त टीवी सीरियल्स के मशहूर चेहरा बन चुके थे. दर्शकों का भी उन्हें भरपूर प्यार मिल रहा था. लेकिन अचानक वह सबकुछ छोड़ अपने शहर वापस लौट आए. एक इंटरव्यू में अनस ने अपने टीवी की दुनिया से अचानक गायब होने की वजह बताई थी.

X
Anash Rashid Anash Rashid
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनस 5 टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं,
  • अब प्रोफेशनल तरीके से कर रहे हैं खेती

पॉपुलर सीरियल दीया और बाती हम में सूरज राठी का किरदार निभाने वाले अभिनेता अनस राशिद फिलहाल चकाचौंध की दुनिया से दूर हैं. अनस इन दिनों अपने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह होम टाउन मालेरकोटला (चंडीगढ़) में हैं खेती-किसानी में अपना हाथ आजमा रहे हैं. अनस अब रियल लाइफ में फुल टाइम किसान बन गए हैं.

बता दें कि अनस 5 टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं, लेकिन फेम मिला उन्हें दीया बाती सीरियल से. शो में वो एक आम इंसान एक हलवाई के रोल में थे. जिस तरह का किरदार अनस ने अपने शो में निभाया था वह बिल्कुल उसी तरह का जीवन असल जिंदगी में भी जीते हैं.

बता दें अनस एक वक्त टीवी सीरियल्स के मशहूर चेहरा बन चुके थे. दर्शकों का भी उन्हें भरपूर प्यार मिल रहा था. लेकिन अचानक वह सबकुछ छोड़ अपने शहर वापस लौट आए. एक इंटरव्यू में अनस ने अपने टीवी की दुनिया से अचानक गायब होने की वजह बताई थी.  एक्टर ने कहा था कि उन्होंने टीवी से ब्रेक ले रखा है. कब वापसी करूंगा कुछ नहीं पता. अनस ने कहा, ''मेरे इस फैसले से परिवार भी खुश है.''

कुछ वक्त पहले अनस ने कहा था कि उन्होंने अब प्रोफेशनल तरीके से खेती का काम करना शुरू कर दिया है. उनके पास ठीक-ठाक खेती है. वह बताते हैं कि एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले भी वह खेती करते थे. उन्हें खेती से जुड़े सभी काम आते हैं. वह खेतों में ट्रैक्टर चलाने पर सबसे ज्यादा खुशी महसूस करते हैं. फिलहाल उन्हें खेतों में समय बिताना ज्यादा पसंद है.

 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें