scorecardresearch
 

इस देश के PM का सेक्स एक्ट का वीडियो लीक, देना पड़ा इस्तीफा

उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री Ersan Saner ने एक वीडियो लीक होने के बाद इस्तीफा दे दिया है. आरोप है कि Ersan Saner का सेक्स एक्ट वीडियो एक माफिया ने लीक किया था.

उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री Ersan Saner उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री Ersan Saner
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तरी साइप्रस के पीएम का इस्तीफा
  • पीएम बोले- मेरे खिलाफ रची गई साजिश

उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री Ersan Saner ने एक वीडियो लीक होने के बाद इस्तीफा दे दिया है. आरोप है कि Ersan Saner का सेक्स एक्ट वीडियो एक माफिया ने लीक किया था. हालांकि, Ersan Saner का दावा है कि वह वीडियो में नहीं हैं और यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है.

दो बच्चों के पिता 54 वर्षीय Ersan Saner पिछले कई दिनों से राजनीतिक दबाव का शिकार थे. उनकी खुद की पार्टी राष्ट्रीय एकता पार्टी (यूबीपी) ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया था. हालांकि, Ersan Saner फिर भी सरकार में बने हुए थे. वह जल्दी ही चुनाव के बाद राजनीति में बने रहने की योजना बना रहे थे.

लेकिन मंगलवार तक अपमानजनक वीडियो सामने आने के बाद Ersan Saner की छवि को बड़ा झटका लगा है. इस वीडियो में एक 20 वर्षीय लड़की स्ट्रिप टीज़ करती हुई दिखाई दे रही है, जबकि प्रधानमंत्री Ersan Saner कथित तौर पर मास्टरबेट करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, Ersan Saner वीडियो को फर्जी बता रहे हैं.

Ersan Saner ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह वीडियो मेरा नहीं है. उन्होंने कोई मुझे मेरे प्यारे देश, मेरी पार्टी की सेवा करने से रोकना चाहता है, लेकिन वे ऐसा राजनीतिक माध्यम से नहीं बल्कि खुले हमलों के माध्यम से करते हैं, इस उद्देश्य के लिए पूरी तरह से तैयार की गई एक साजिश है.

तुर्की के माफियाओं पर आरोप लगाते हुए Ersan Saner ने कहा कि यह सिर्फ मुझ पर नहीं, बल्कि मेरे परिवार, मेरी पार्टी और हमारे राजनीतिक संस्थानों पर हमला किया गया, इसलिए हम अपने कानूनी सलाहकारों के साथ बैठकर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×