scorecardresearch
 

Viral Video: पुलिसवाले ने पंजाबी में टोका तो भड़की युवती, बोली- मुस्लिम देश में ऐसी हरकत?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती पुलिस वाले से बहस कर रही है. पंजाबी बोलने को लेकर हुई बहस पर सोशल मीडिया पर मीम बनने शुरू हो गए हैं.

ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • पंजाबी बोलने से खफा हुई मुस्लिम महिला
  • ट्विटर पर लोग बना रहे हैं मीम

क्या किसी से पंजाबी में बात करना गुनाह है? क्या इससे किसी महिला का अपमान होता है? सोशल मीडिया पर वायरल पर हुए एक वीडियो के बाद के इस तरह के सवाल उठ रहे हैं. वायरल वीडियो में एक युवती पुलिस कर्मी से झगड़ रही है और उसपर बदतमीजी करने का आरोप लगा रही है. युवती का आरोप है कि पुलिस वाले ने उनसे पंजाबी भाषा में कुछ कहा जो उसके लिए अपमानजनक है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और लोग इसपर मीम बना रहे हैं.

दरअसल, बुधवार को अचानक सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्रेंड करने लगा. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी तो नहीं है, लेकिन वीडियो की बातचीत के आधार पर ये किसी मुस्लिम देश का बताया जा रहा है. इस वीडियो में टोल पर एक युवती की गाड़ी रोकी गई है, इसी दौरान वह वहां मौजूद पुलिसकर्मी पर बदतमीजी करने का आरोप लगा रही हैं.

'ताकत होगी तो रुपया देंगे लोग', दारोगा का 'रिश्वत' वीडियो वायरल

क्या है इस वीडियो में?

वीडियो में युवती ने आरोप लगाया है, ‘…इसने मुझे पंजाबी में कहा...मैडम जी! आप जरा आराम से शीशा नीचे करके बात कीजिए’. ऐसा कहने वाला ये होता कौन है?’ इसी बीच वीडियो बनाने वाला शख्स युवती से पूछता है कि वो आपसे कुछ मांग रहे थे. लेकिन युवती ने कहा कि वो कुछ मांग नहीं रहे हैं, बल्कि पंजाबी में कुछ अनाप-शनाप कह रहे हैं’.

वीडियो में युवती के आरोपों पर पुलिसकर्मी जवाब दे रहा है कि क्या किसी से पंजाबी में बात करना ही गुनाह है. युवती ने आरोप लगाया कि मुस्लिम देश में आप कैसे किसी महिला से इस तरह पंजाबी में बात कर सकते हो’.  वीडियो को 39वें सेकंड पर युवती वीडियो बनाने वाले को ही डांटने लगती है और कहती है कि क्या तुम्हारे पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है? इस मुल्क में औरतों के कुछ अधिकार नहीं हैं?

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोग अलग-अलग मीम साझा कर लिख रहे हैं कि अगर कोई पंजाबी में बात करेगा तो समझो उसका करियर ही बर्बाद हो जाएगा. इसके अलावा युवती के द्वारा बोले गए ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ पर भी लोगों ने मज़ाक उड़ाया और कॉमन सेंस-सेंस ऑफ ह्यूमर में अंतर की बात कही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें