scorecardresearch
 

एक App जिससे मिलेगी गे बंधन से 'आजादी'

एक नई App ने कहा है कि वह 60 दिन के भीतर समलैंगिक संबंध से छुटकारा दिला सकती है. इस App का दावा है कि इसका इस्‍तेमाल कर यूजर समलैंगिकता के बंधन से मुक्‍त हो सकते हैं.

Gay Relations Gay Relations

अब एक एक नई App आ गई है  जिससे 60 दिन के भीतर समलैंगिक संबंध से 'छुटकारा' मिल सकता है. इस App का दावा है कि इसका इस्‍तेमाल कर यूजर समलैंगिकता के बंधन से मुक्‍त हो सकते हैं.

सेटिंग कैप्टिव्स फ्री (Setting Captives Free) नाम की एक संस्था ने समलैंगिकों के लिए यह App बनाई है. इसमें बाइबल के सिद्धांतों का संकलन है. यह फ्री App गूगल प्‍ले में मार्च से ही उपलब्ध है. इस App में 'डोर फॉर होप' (Door for Hope) नाम से एक अध्‍याय है जिसमें सेक्‍शूअल प्‍यूरिटी के अलावा नशा और जुआ मुक्ति के तरीके भी बताए गए हैं.

'डोर फॉर होप' अध्‍याय में सेटिंग कैप्टिव फ्री के अध्‍यक्ष माइक क्‍लेवलैंड ने बताया है, 'कोई भी समलैंगिक पैदा नहीं होता और ना ही किसी में समलैंगिक जीन होता है. ईसा मसीह और क्रॉस की ताकत के जरिए समलैंगिकता के बंधन से मुक्‍त हुआ जा सकता है. अगर आप यहां पर दिए गए बाइबिल के सिद्धांतों का अनुसरण करते हैं तो आप सेक्‍शूअल अशुद्धता से आजाद हो जाएंगे और आपमें किसी भी तरह का पश्‍चाताप भी नहीं रहेगा.'

इस App के खिलाफ AllOut.org ने एक याचिका पब्लिश की है,  जिस पर 60,000 से ज्यादा लोगों ने हस्ताक्षर किए हैं. याचिका में कहा गया है कि iTunes और गूगल प्‍ले से इस App को तुरंत हटाया जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×