scorecardresearch
 

प्रेमी ने मुंह मोड़ा तो बारात लेकर पहुंच गई यूपी की ये महिला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक महिला ने प्रेमी के बेरुखी से तंग आकर अनोखा कदम उठा लिया. शहर के खोराबार इलाके की ये महिला अपने प्रेमी के घर ढोल-नगारों के साथ बारात लेकर पहुंच गई.

X
बैंड-बाजा के साथ बारात लेकर पहुंची महिला बैंड-बाजा के साथ बारात लेकर पहुंची महिला
3:05

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक महिला ने प्रेमी के बेरुखी से तंग आकर अनोखा कदम उठा लिया. शहर के खोराबार इलाके की ये महिला अपने प्रेमी के घर ढोल-नगारों के साथ बारात लेकर पहुंच गई. महिला का आरोप है कि युवक की उससे शादी हो चुकी है और 8 साल का एक बेटा भी है. इसके बाद भी वह दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है.

महिला का दावा है कि इस मामले की शिकायत वह पुलिस के आला अधिकारियों से भी कर चुकी है.

शादी से पहले हुआ था बेटा
25 वर्षीय ये महिला बेलीपार इलाके की रहने वाली है और कुशीनगर के पडरौना में आंगनबाड़ी में सहायिका है. उन्होंने बताया कि 8 साल पहले पडरौना में वह अपने मौसी के घर गई थी. वहां उसकी मुलाकात मनीष चौधरी से हुई. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया. इस बीच, वह प्रेग्नेंट हो गई और उन्हें एक बेटा हुआ.

बेटा होने के बाद मंदिर में की शादी
उसके अनुसार, बेटा होने के बाद दोनों ने मंदिर में शादी कर ली. फिर दोनों दिल्ली चले गए और शाहदरा इलाके में रहने लगे. कुछ महीने के बाद वह अपने आंगनबाड़ी के काम से वापस लौट आई और कुशीनगर में ही रहने लगी. इस बीच मनीष छुट्टियों में उसके पास आता था.

एसपी सिटी से की थी शिकायत
इस बीच, उसे सूचना मिली कि मनीष की शादी फुलवरिया की रहने वाली ज्योति से हो रही है. इसके बाद वह एसपी सिटी हेमराज मीणा से इसकी शिकायत करने पहुंची. उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उसे लौटा दिया. इसके बाद वह बारात लेकर मनीष के घर पहुंच गई. हालांकि, लड़के के परिवार वाले इस बाबत कुछ भी बात नहीं कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें