scorecardresearch
 

तस्वीर में पति के साथ 'लड़की' को देख चौंक गई पत्नी, सच्चाई जान हुई इमोशनल

महिला अपनी सास के यहां पति के बचपन की फोटो एल्‍बम देख रही थी, एल्‍बम के एक फोटो में जब महिला ने खुद को भी पति के साथ फ्रेम में देखा तो वह चौंक गई. महिला का कहना है तब वो अपने 'फ्यूचर हसबैंड' को नहीं जानती थी. महिला इक्‍वाडोर की रहने वाली है. महिला ने कहा कि इस फोटो को देखकर मन में कई इमोशन एक साथ जाग गए.

X
 एलिज मेलिना और उनके पति पेड्रो का बायीं तरफ का फोटो बचपन का है और दायीं ओर वाला अभी का है (Instagram) एलिज मेलिना और उनके पति पेड्रो का बायीं तरफ का फोटो बचपन का है और दायीं ओर वाला अभी का है (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इक्‍वाडोर की रहने वाली है महिला
  • कपल की हुई लव मैरिज, 10 महीने हुए शादी को

महिला अपने पति की बचपन की फोटो एल्‍बम देख रही थी. एल्‍बम देखते हुए एक पुराने फोटो में जब उन्‍होंने खुद को पति के साथ देखा तो वह चौंक गई. दरअसल, बचपन के इस फोटो में वो और उनके पति एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं. यह फोटो सालों पहले का था. लेकिन महिला को इस बारे में कोई क्‍लू नहीं था. अब इस कपल की शादी हुए 10 महीने बीत चुके हैं. दोनों की लव मैरिज हुई है. 

26 साल की एलिज मेलिना इक्‍वाडोर की रहने वाली हैं. वो हाल में अपने पति पेड्रो के पुराने फोटो देख रही थीं. ये पुराने फोटो देखते हुए एलिज की नजर एक फोटो पर जाकर टिक गई. दरअसल, इस फोटो में एलिज भी बैकग्राउंड में थीं. 

ये फोटो करीब 15 साल पुराना है. इस फोटो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि वो तब अंजान रहे पेड्रो को देख रही थीं. तब 'नन्‍ही एलिज' को इस बात का अहसास नहीं था कि पेड्रो ही उनके 'फ्यूचर हसबैंड' होंगे. 

एलिज अपने पति पेड्रो के साथ

एलिज ने बताया कि उन्‍हें इस फोटो के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वो छोटी थीं और उन्‍हें (वर्तमान पति) नहीं जानती थी. उन्‍हें बस इतना याद है कि वो अपनी मां के साथ शहर में हर साल होने वाली परेड को देखने जाती थीं. यह फोटो संभवत: तभी का है.  

हालांकि, एलिज की पेड्रो (पति) से सही मायनों में मुलाकात तब हुई जब वो 17 साल की हुईं. कपल एलिज की यूनिवर्सिटी के बाहर मिला था. मुलाकात के दो सप्‍ताह बाद पेड्रो ने एलिज को प्रपोज किया और 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. 

हाल में जब एलिज सास के घर पर अपने पति की पुरानी एल्‍बम देख रही थीं तो उन्‍हें यह फोटो मिला. एलिज ने बताया कि हम दोनों ही फोटो को देखकर चौंक गए, एक दूसरे को विश्‍वास नहीं हुआ. इस फोटो को देखते ही मन में कई इमोशन आ गए. कई लोगों को यह अविश्‍वसनीय लग सकता है, लेकिन यह सच है. मैं भगवान में विश्‍वास करती हूं, भगवान ने हमारा साथ बहुत पहले ही लिख दिया था. इस बात का सबूत यह फोटो है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें