scorecardresearch
 

'पत्नी का गार्ड से अफेयर, मुझे मारती-पीटती है, पुलिस ने मेरी ही पिटाई की', पति का दर्द

जनसुनवाई के दौरान शख्स ने पुलिस अधिकारी से कहा- सर, मेरी वाइफ मुझे मारती है. पत्नी को बुलाकर समझा दीजिए. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया है. 

X
शख्स ने पुलिस अधिकारी से की पत्नी की शिकायत. शख्स ने पुलिस अधिकारी से की पत्नी की शिकायत.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी पुलिस से शख्स ने की शिकायत
  • पत्नी से बताया जान को खतरा

उत्तर प्रदेश के एक शख्स ने पुलिस से अपनी पत्नी की शिकायत की. जनसुनवाई के दौरान शख्स ने पुलिस अधिकारी से कहा- सर, मेरी वाइफ मुझे मारती है. पत्नी को बुलाकर समझा दीजिए. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया है. 

वीडियो में फरियादी को कहते हुए सुना जा सकता है कि उसकी पत्नी का एक होमगार्ड के साथ अफेयर है. मना करने पर वह उसके साथ झगड़ा करती है. होमगार्ड भी उसे धमकी देता है. शख्स ने उससे अपनी जान को खतरा बताया है. 

वीडियो को LAW Prem Prakash नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. इस चैनल के 47 हजार से अधिक सबस्क्राइबर्स हैं. वीडियो में जनसुनवाई के दौरान फरियादी कहता है कि उसकी पत्नी उससे मारती-पीटती है. एक बार तो सोते हुए उसने पत्थर से हमला कर दिया था. इसको लेकर उसने पुलिस में भी शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. वीडियो के मुताबिक, घटना प्रयागराज की है और जनसुनवाई कर रहे अधिकारी का नाम प्रेम प्रकाश है, जो अभी एडीजी जोन प्रयागराज हैं.

शख्स शिकायत के दौरान कहता है- सर, मेरी 10 साल की लड़की है, 8 और 6 साल का लड़का है. पत्नी मुझे मारती-पीटती है. मेरी मम्मी को भी भद्दी गालियां देती है. पुलिस आई थी, समझाया था उसे. इसने नहीं माना. हमेशा से लड़ाई झगड़ा करती आई है. धमकाती हैं. थाने में जाता हूं तो मुझे मार पड़ती है. बच्चों को लेकर चली गई है. एक बार सो रहा था मैं, ईंट से मार दी थी. मेरे पिता जी थे तो उससे भी मारपीट करने लगती थी. कहती है- मैं कहीं भी जाऊं तुमसे क्या मतलब है. मेरा जो मन करेगा मैं करूंगी, तुम कौन होता है रोकने वाला.'

प्रयागराज की है घटना

फरियादी शख्स ने कहा कि पुलिस ने पत्नी पर एक्शन लेने के बजाय मुझे ही पीटा और एक रात के लिए थाने में बंद कर दिया. शख्स की बात सुनने के बाद पुलिस अधिकारी ने होमगार्ड की ड्यूटी दूसरे इलाके में लगाने का आदेश दिया, साथ ही मामले में उचित कार्रवाई का निर्देश दिया. 

7 जून को अपलोड को किए गए इस वीडियो को अबतक 82 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. कई यूजर्स ने इसपर रिएक्ट किया है. किसी यूजर ने कहा कि शख्स की मदद की जानी चाहिए तो किसी ने गंभीरता से सुनवाई करने वाले पुलिस अधिकारी की तारीफ की है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें