scorecardresearch
 

मजा नहीं आ रहा... लिखकर छोड़ दी नौकरी! कर्मचारी का रेजिग्नेशन लेटर वायरल

सोशल मीडिया पर एक इस्तीफा पत्र (नौकरी छोड़ने के लिए दी गई चिट्ठी) वायरल हो रहा है. इस्तीफा पत्र में चंद शब्दों का इस्तेमाल हुआ है.

X
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रेजिग्नेशन लेटर (सांकेतिक फ़ोटो- गेटी) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रेजिग्नेशन लेटर (सांकेतिक फ़ोटो- गेटी)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनोखा इस्तीफा पत्र हो रहा वायरल
  • यूजर्स बोले- स्ट्रेट फॉरवर्ड कर्मचारी

एक शख्स ने अनोखे अंदाज में बॉस को अपना रेजिग्नेशन लेटर (Resignation Letter) भेजा. उसने महज चंद शब्द में अपना इस्तीफा लिखकर बॉस को भेज दिया. सोशल मीडिया पर उसका रेजिग्नेशन लेटर वायरल हो रहा है. 

आमतौर पर लोग जब किसी कंपनी या संस्थान से इस्तीफा देते हैं तो अपने अंदाज में रेजिग्नेशन लेटर का मैटर तैयार करते हैं. जिसमें कम से कम लोग अपने बॉस या कंपनी को धन्यवाद देते हैं और संस्थान में अपना अनुभव भी शेयर करते हैं. लेकिन इस रेजिग्नेशन लेटर में ऐसा कुछ भी नहीं है. बस सीधे इस्तीफे का जिक्र किया गया है, वो भी दो टूक. 

दरअसल, इस्तीफा देने वाले शख्स ने लिखा- 'डियर हर्ष, मैं इस्तीफा दे रहा हूं. मजा नहीं आ रहा. आपका राजेश.' 

इस इस्तीफे का स्क्रीनशॉट बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर और LinkedIn पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- 'यह लेटर छोटा है लेकिन बहुत गहरा है. एक गंभीर समस्या जिसका समाधान हम सभी को करना है...'

गोयनका के इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स ने रिएक्ट किया है. किसी ने कहा कि कर्मचारी 'टू द प्वाइंट' बोलने वाले लगता है, तो किसी ने पूछा कि आखिर उसको दिक्कत क्या थी?

एक यूजर ने लिखा- इस्तीफा लिखने वाला स्ट्रेट फॉरवर्ड है, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- इस इस्तीफे को एक्सप्लेन करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी. एक अन्य यूजर ने कहा- भगवान ऐसा एटीट्यूड सबको दे. 

यूजर्स ने किया रिएक्ट

LinkedIn पर इस पोस्ट को 5 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने इसपर रिएक्ट किया है. वहीं ट्विटर पर भी इस पोस्ट पर हजारों यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें