scorecardresearch
 

विमान में महिला की इस हरकत से यात्री हुए परेशान, वायरल हो गई तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक विमान की तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें महिला का बाल सीट के दूसरे तरफ पैसेंजर की सीट के सामने लटक रहा जिससे वो असहज महसूस कर रहा है.

महिला के बाल से यात्री परेशान महिला के बाल से यात्री परेशान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला का बाल बना यात्री के लिए मुसीबत
  • दूसरे यात्री तक पहुंचा महिला का बाल

फ्लाइट में आमतौर पर यात्रियों से शिष्टाचार रखने की उम्मीद की जाती है ताकि अन्य लोगों को कोई दिक्कत ना हो लेकिन एक महिला का बाल विमान यात्रा में पीछे बैठे लोगों के लिए मुसीबत बन गई.

सोशल मीडिया पर एक विमान की तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें महिला का बाल सीट के दूसरे तरफ पैसेंजर की सीट के सामने लटक रहा और उससे वो असहज महसूस कर रहा है.

एंथनी (@ Antman0528) नाम के एक ट्विटर यूजर ने सामने की सीट पर बैठी एक गुमनाम महिला की तस्वीर साझा की जिसमें उसके लंबे काले बाल हेडरेस्ट के ऊपर लपेटे हुए थे और पीछे की तरफ दूसरे व्यक्ति की ट्रे टेबल पर लटक रहे थे.

तस्वीर के साथ, एंथोनी नाम के शख्स ने लिखा, "क्या यह आपको अपना काम बंद करने पर मजबूर नहीं करेगा. यह ट्वीट वायरल हो गया और अब तक इसे 28,000 से अधिक लाइक्स और हजारों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी है.

तस्वीर को लेकर एक ट्विटर यूजर ने कहा, "मैं चुपचाप ट्रे को नीचे कर दूंगा, उसके बालों को गिरने दूंगा और फिर ट्रे को फिर से बंद कर दूंगा.'' इससे महिला को सबक मिलेगा. 

 
वहीं एक अन्य ने शख्स ने लिखा, यह पूरी तरह से असंगत और दूसरों के लिए मुश्किल पैदा करने वाली स्थिति हैं.

ये भी पढ़ें:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें