scorecardresearch
 

Tecno Spark 8P जल्द होगा लॉन्च, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, कम होगी कीमत

Tecno Spark 8P जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है. कंपनी ने इस फोन को टीज कर दिया है. फोन में '7GB RAM' मिलेगा. यानी इसमें हमें मेमोरी फ्यूटन टेक्नोलॉजी दी जाएगी. हैंडसेट 5000mAh की बैटरी और 50MP कैमरा के साथ आएगा. आइए जानते हैं इसकी खास बातें.

X
Tecno Spark 8P जल्द होगा भारत में लॉन्च Tecno Spark 8P जल्द होगा भारत में लॉन्च
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Tecno Spark 8P में मिलेगा 50MP कैमरा
  • फोन में 5000mAh की बैटरी लगी होगी
  • 10 हजार रुपये के बजट में होगा लॉन्च

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में जल्द ही एक नया बजट फोन लॉन्च होने वाला है. टेक्नो ने अपने नए हैंडसेट को टीज कर दिया है. Tecno Spark 8P को कंपनी ने पिछले साल कुछ मार्केट्स में लॉन्च किया था. अब कंपनी इसे भारत में लेकर आ रही है.

ब्रांड ने टीजर में बताया है कि फोन '7GB' RAM के साथ आएगा. यानी इसमें एक्सटेंडेड रैम का फीचर मिलेगा. स्मार्टफोन में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. आइए जानते हैं इस अपकमिंग फोन की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स. 

Tecno Spark 8P की कीमत 

टेक्नो ने इस फोन को फेसबुक और ट्विटर दोनों प्लेटफॉर्म्स पर टीज किया है. हालांकि, कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है. फोन जुलाई के दूसरे हफ्ते में रिलीज हो सकता है. यह फोन भारत से पहले फिलिपींस में लॉन्च हो चुका है.

वहां कंपनी ने इसे सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन 4GB RAM + 64GB स्टोरेज में 7,499 PHP (लगभग 10,800 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया है. उम्मीद है कि भारत में भी यह फोन 10 हजार रुपये के बजट में आएगा. 

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स? 

चूंकि यह स्मार्टफोन कई मार्केट में पहले ही लॉन्च हो चुका है, इसलिए इसके फीचर्स की पूरी डिटेल मौजूद है. फोन का ग्लोबल वेरिएंट 6.6-inch के FHD+ रेज्योलूशन डॉट नॉच स्क्रीन के साथ आता है. इसमें 480Nits की ब्राइटनेस मिलती है.

डिवाइस octa-core प्रोसेसर पर काम करता है. अलग-अलग देश में ब्रांड ने इसे अलग प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है. फिलिपींस में यह डिवाइस MediaTek Helio G70 चिपसेट के साथ आता है. इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो डुअल फ्लैश फीचर के साथ आता है.

वहीं रियर साइड में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. जिसका मेन लेंस 50MP का होगा. कंपनी ने अपने टीजर में भी यह स्पेसिफिकेशन कन्फर्म कर दिया है. डिवाइस साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें