scorecardresearch
 

Galaxy S21 के लिए भारत में बुकिंग शुरू, यूजर्स को मिलेंगे ये ऑफर

Samsung Galaxy S21 सीरीज के लिए भारत में प्री बुकिंग शुरू. 14 जनवरी तक भारतीय कस्टमर्स सैमसंग के अगले फ्लैगशिप के लिए प्री बुकिंग करा सकते हैं.

Galaxy S21 (Leaked - Lets go digital) Galaxy S21 (Leaked - Lets go digital)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Galaxy S21 की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स लीक हो चुके हैं.
  • सैमसंग के अपकमिंग फ्लैगशिप के लिए भारत में प्री बुकिंग शुरू

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने अगले Galaxy फ्लैगशिप के लिए ऑर्डर लेने शुरू कर दिए हैं. सैमसंग के मुताबिक भारतीय कस्टमर्स 2,000 रुपये टोकन अमाउंट दे कर सैमसंग का अपकमिंग फ्लैगशिप बुक कर सकते हैं. 

सैमसंग ने कहा है कि आने वाले सैमसंग के फ्लैगशिप को सैमसंग इंडिया ई स्टोर और सैमसंग शॉप ऐप के जरिए बुक कर सकते हैं. प्री रिजर्वेशन करने वाले कस्टमर्स को Next Galaxy VIP Pass मिलेगा. डिवाइस प्री बुक करने के लिए दिए गए 2,000 रुपये फोन खरीदते समय फोन की कीमत से कम कर दिए जाएंगे. 

जो कस्टमर Galaxy फ्लैगशिप यानी Galaxy S21 के लिए प्री बुकिंग कराएंगे उन्हें 3,849 रुपये के वैल्यू वाला कवर फ्री दिया जाएगा. सैमसंग के मुताबिक Galaxy फ्लैगशिप के लिए प्री बुकिंग 14 जनवरी तक होगी. 

गौरतलब है कि सैमसंग अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है. कंपनी ने कई टीजर जारी किए हैं. Galaxy S21 सीरीज की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हो चुके हैं जिससे ये आईडिया मिल चुका है कि इस स्मार्टफोन में क्या खास होने वाला है. 

Galaxy S21 के डिजाइन में भी Galaxy S20 के मुकाबले बदलाव देखने को मिलेगा. खास तौर पर Galaxy S21 सीरीज का कैमरा मॉड्यूल काफी अलग लग रहा है और इस बार इसमें नए सेंसर भी देखने को मिलेंगे. 

प्रोसेसर की बात करें तो Galaxy S21 सीरीज में Qualcomm Snapdragon 888 दिया जाएगा. लेकिन कंपनी भारत में अपने फ्लैगशिप को इनहाउस Exynos प्रोसेसर दिया जाता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें