scorecardresearch
 

Infinix का नया स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत 6,999

Infinix ने आज अपने नए बजट स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. यहां जानें इसकी खास बातें. 

Infinix Hot 8 Infinix Hot 8

Infinix ने आज नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान अपने नए स्मार्टफोन Infinix Hot 8 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपये रखी है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. इस कीमत इस स्मार्टफोन का मुकाबला Realme C2 के 2GB+32GB वेरिएंट से रहेगा. इस स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर टीज भी किया गया था.

ग्राहक इस स्मार्टफोन 12 सितंबर से खरीद पाएंगे. 12 सितंबर को इसकी बिक्री दोपहर 12 बजे से होगी. कंपनी ने इसकी कीमत 6,999 रुपये रखी है. हालांकि ये कीमत सीमित समय के रखी गयी है. ग्राहक इस स्पेशल कीमत में फोन को केवल 31 अक्टूबर तक ही खरीद पाएंगे. आपको बता दें इस स्मार्टफोन के साथ Jioकी ओर से लॉन्च ऑफर के तौर पर 5,200 रुपये तक के बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे. इवेंट के दौरान कंपनी ने अपने अपकमिंग ट्रू वायरलेस XBuds की भी घोषणा की.

Infinix Hot 8 के स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Hot 8 में 720X1600 रिजोल्यूशन के साथ 6.52-इंच HD+ 20:9 ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 45 nits ब्राइटनेस के साथ LCD IPS पैनल दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई बेस्ड कंपनी के कस्टम स्किन XOS 5.0 पर चलता है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप में f 1.8 अपर्चर के साथ 13MP प्राइमरी कैमरा, 2MP डेफ्थ सेंसर और VGA लो-लाइट सेंसर मौजूद है. वहीं सेल्फी के लिए Hot 8 के फ्रंट में फ्लैश के साथ 8MP AI कैमरा दिया गया है.

Infinix Hot 8 की बैटरी 5000mAh की है. यहां माइक्रो USB पोर्ट सपोर्ट दिया गया है और ये फास्ट को सपोर्ट नहीं करता है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ MediaTek Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है. खास बात ये है कि इसकी मेमोरी को ग्राहक मेमोरी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें