scorecardresearch
 

LPL: आफरीदी ने गॉल ग्लैडिएटर्स की बढ़ाई परेशानी, दो मैचों में खेलना तय नहीं

शाहिद आफरीदी की सोमवार को श्रीलंका की फ्लाइट छूट गई, जिससे वह शुरुआती लंका प्रीमियर लीग (LPL) में अपनी फ्रेंचाइजी गॉल ग्लैडिएटर्स के कम से कम पहले दो मैचों में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे.

Shahid Afrifdi (Twitter) Shahid Afrifdi (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहिद आफरीदी की श्रीलंका की फ्लाइट छूटी
  • उन्हें गॉल ग्लैडिएटर्स का कप्तान बनाया गया था
  • गॉल ग्लैडिएटर्स टीम का पहला मैच 27 नवंबर को

पाकिस्तान के हरफनमौला शाहिद आफरीदी की सोमवार को श्रीलंका की फ्लाइट छूट गई, जिससे वह शुरुआती लंका प्रीमियर लीग (LPL) में अपनी फ्रेंचाइजी गॉल ग्लैडिएटर्स के कम से कम पहले दो मैचों में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आफरीदी ने इस घटना के बारे में ट्वीट किया, जिससे टूर्नामेंट के आयोजकों की परेशानी और बढ़ गई क्योंकि पहले ही कई बड़े खिलाड़ी इससे हट गए हैं. 

आफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आज सुबह कोलंबो की फ्लाइट छूट गई. चिंता की कोई बात नहीं, मैं जल्द ही एलपीएल में गॉल ग्लैडिएटर्स की ओर से हिस्सा लेने के लिए पहुंच जाऊंगा. जल्द ही टीम के साथियों के साथ जुड़ने के लिए तैयार हूं.’

गॉल ग्लैडिएटर्स को अपना पहला मैच 27 नवंबर को जाफना स्टैलियंस के खिलाफ खेलना था, जबकि उसे दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 28 और 30 नवंबर को खेलना है. 

आफरीदी को गॉल ग्लैडिएटर्स का कप्तान बनाया गया था क्योंकि श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद क्रमश: तैयारियों की कमी और राष्ट्रीय टीम की प्रतिबद्धताओं के कारण उपलब्ध नहीं हो पाए थे. 

देखें: आजतक LIVE TV 

आफरीदी की गैरमौजूदगी में उपकप्तान भानुका राजपक्षे पहले कुछ मैचों में ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर सकते हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें