scorecardresearch
 

Thomas Cup: थॉमस कप की जीत पर IAS ने किया ऐसा ट्वीट, अमित मिश्रा बोले- ये तो अपमान है

भारत ने थॉमस कप जीत इतिहास रचा है, इसी मसले पर अलग-अलग तरह के संदेश आ रहे हैं. ट्विटर पर एक आईएएस ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया कि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा खफा हो गए.

X
अमित मिश्रा ने ट्वीट पर जताई आपत्ति (File Photo) अमित मिश्रा ने ट्वीट पर जताई आपत्ति (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत ने पहली बार जीता है थॉमस कप
  • अमित मिश्रा ने ट्वीट पर जताई आपत्ति

बैडमिंटन के क्षेत्र में हिन्दुस्तान ने इतिहास रचा है. रविवार को बैंकॉक में खेले गए फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने इंडोनेशिया को मात दी और पहली बार थॉमस कप को अपने नाम किया. इस ऐतिहासिक जीत के बाद से ही फैन्स बधाई दे रहे हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर भी यह मसला ट्रेंड में है. 

इसी सबके बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा ने एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, IAS सोमेश उपाध्याय ने थॉमस कप में मिली जीत के बाद एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मच्छर मारने वाले रैकेट की तस्वीर पोस्ट की. 

साथ ही सोमेश उपाध्याय ने कैप्शन में लिखा, ‘इंडोनेशियन हैरान हैं कि भारतीय बैडमिंटन में उनसे बेहतर कैसे हो गए.’  


पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा ने इसी पर जवाब दिया. अमित मिश्रा ने लिखा कि ये ना सिर्फ गलत संदर्भ में लग रहा है, बल्कि बैडमिंटन के हीरो ने जो उपलब्धि हासिल की है उसका भी अपमान है. 

सिर्फ अमित मिश्रा ही नहीं बल्कि अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी आईएएस के इस ट्वीट पर आपत्ति जाहिर की. लोगों ने लिखा कि ये ज़रूरी नहीं है कि हर व्हाट्सएप फॉरवर्ड को ट्वीट करना ज़रूरी नहीं है. जबकि कुछ लोगों ने लिखा कि स्पोर्ट्स मिनिस्ट्री में बैठे हुए कुछ अधिकारी ही सबसे बड़े कारण हैं कि हमें इतना इंतज़ार करना पड़ रहा है. 

आपको बता दें कि किदांबी श्रीकांत, लक्ष्य सेन, सात्विक चिराग समेत अन्य खिलाड़ियों ने रविवार को हुए मैच में 3-0 से ऐतिहासिक जीत हासिल की. यह इसलिए भी खास है क्योंकि भारत ने 14 बार के चैम्पियन देश इंडोनेशिया को हराया है, जिसकी बैडमिंटन के क्षेत्र में तूती बोलती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें