scorecardresearch
 

Cristiano Ronaldo Son Death: स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन, ट्विटर पर दी जानकारी

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात शिशु का निधन हो गया है. रोनाल्डो की वाइफ जुड़वा बच्चों के साथ प्रेग्नेंट थीं, डिलीवरी के दौरान ही बेटे का निधन हुआ है.

X
Cristiano Ronaldo (File Pic)
Cristiano Ronaldo (File Pic)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात शिशु का निधन
  • पार्टनर जॉर्जिना ने दिया है बेटी को जन्म

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Ronaldo) के नवजात बेटे का निधन हो गया है. रोनाल्डो ने 18 अप्रैल की देर रात (भारतीय समयानुसार) ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. रोनाल्डो और उनकी वाइफ जॉर्जिना द्वारा साझा बयान कर इसका ऐलान किया गया है. 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने संदेश में लिखा है, ‘बड़े ही दुख के साथ हमें यह सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है. यह सबसे बड़ा दुख है जो कोई माता-पिता सह सकते हैं. हमारी बेटी का जन्म ही हमें ताकत देता है और इस दुख को झेलने की शक्ति देता है. हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमारा साथ दिया.’


रोनाल्डो ने लिखा कि इस घटना से हम पूरी तरह हताश हैं और सभी से अपील करते हैं कि निजता का ख्याल रखा जाए. हमारा बेटा हमारा फरिश्ता था, हम उसे हमेशा प्यार करेंगे’.

आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना ने अक्टूबर में ऐलान किया था कि वह जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों ने अस्पताल से तस्वीर भी शेयर की थी. इन्हीं दोनों बच्चों की डिलीवरी के वक्त बेटे का निधन हो गया है, जबकि बेटी सुरक्षित है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें