scorecardresearch
 

MS Dhoni-Gary Kirsten: जब मिले वर्ल्डकप जिताने वाले कोच-कप्तान, वायरल हुई धोनी-गैरी की तस्वीर

टीम इंडिया को 2011 का वर्ल्डकप जिताने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच गैरी कर्स्टन एक बार फिर मिले हैं. गुजरात टाइटन्स-चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के बाद दोनों की मुलाकात हुई, इसकी तस्वीर वायरल हो रही है.

X
MS Dhoni, Gary Kirsten (IPL) MS Dhoni, Gary Kirsten (IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एमएस धोनी और गैरी कर्स्टन की मुलाकात
  • आईपीएल मैच के बाद दोनों ने की मुलाकात

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटन्स (GT) का मुकाबला हुआ. गुजरात टाइटन्स ने इस मैच में जीत हासिल की और टॉप-2 में अपनी जगह को कन्फर्म किया. मैच के बाद एक तस्वीर वायरल हुई, जिसने फैन्स के दिल को छू लिया. ये तस्वीर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और गुजरात टाइटन्स के मेंटर गैरी कर्स्टन की है. 

मैच खत्म होने के बाद खिलाड़ी जब अपनी बस की तरफ जा रहे थे, उस दौरान दोनों की मुलाकात हुई. तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी, गैरी कर्स्टन और हार्दिक पंड्या दिखाई पड़ रहे हैं. ये तस्वीर ऐतिहासिक है, क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी और गैरी कर्स्टन की जोड़ी ने ही भारत को 2011 में वर्ल्डकप जितवाया था. 

उस वक्त महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के कप्तान थे और गैरी कर्स्टन भारत के हेड कोच थे. दोनों ने करीब तीन साल तक टीम इंडिया की कमान संभाली और यही भारतीय क्रिकेट का पीक भी देखने को मिला. 

भारत को 50 ओवर का वर्ल्डकप जीते हुए एक दशक से ज्यादा हो गया है लेकिन उसकी यादें अभी भी ताज़ा हैं. यही कारण है कि जब ये तस्वीर सामने आई तब सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल भी हो गई. इस तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींचा. 

अगर आईपीएल की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार बेहद ही खराब प्रदर्शन किया है और टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. जबकि गुजरात टाइटन्स जो पहली बार आईपीएल खेल रही है, वही प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी है. गुजरात ने टॉप-2 में भी अपनी जीत पक्की कर ली है, ऐसे में उसे फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलेंगे. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें