scorecardresearch
 

टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए 'टोटकों' का सहारा

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को मैच खेला जाना है. उससे पहले देशभर इस मैच को लेकर प्रार्थना-दुआओं का दौर शुरू हो गया है.

टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए 'टोटकों' का सहारा टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए 'टोटकों' का सहारा

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को मैच खेला जाना है. उससे पहले देशभर इस मैच को लेकर प्रार्थना-दुआओं का दौर शुरू हो गया है.

शहर-शहर टीम इंडिया की जीत के लिए हवन पूजापाठ का आयोजन किया जा रहा है. वाराणसी, कानपुर, मेरठ में हवन कर जीत की अराधना की गई तो, शाहजहांपुर में एक साधु ने अनूठे अंदाज में जीत के लिए प्रार्थना की.

शाहजहांपुर में हठी महंत- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हठी महंत हैं जो सिर के बल खड़े हो गए हैं. महंत इस तरह से टीम इंडिया की जीत के लिए तपस्या कर रहे हैं.

अयोध्या में अखंडपाठ- वहीं भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में तो धोनी की टीम की जीत के लिए अखंडपाठ किया जा रहा है.

वाराणसी में हवन- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के लिए हवन किया जा रहा है. मजेदार बात तो ये है कि हवन कुंड के पास वर्ल्ड कप की डुप्लिकेट ट्रॉफी भी रखी हुई है और साथ ही खिलाड़ियों के पोस्टर भी लगे हुए हैं.

कानपुर में महाआरती- वहीं कानपुर में भी टीम इंडिया की जीत के लिए महाआरती का आयोजन किया गया है.

मेरठ में पूजा- एनसीआर से सटे मेरठ में भी टीम इंडिया की जीत की दुआ मांगी जा रही है. मेरठ में टीम इंडिया की जीत के लिए पूजा का आयोजन किया गया.

रांची में भी पूजा- रांची में देवड़ी मां में लोगों की बहुत आस्था है. टीम इंडिया के कैप्टन कूल एम एस धोनी भी रांची से हैं और ऐसे में यहां धोनी की टीम की जीत के लिए पूजा की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें