scorecardresearch
 

पीवी सिंधु सेमीफाइनल में, सायना नेहवाल टूर्नामेंट से बाहर

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु, योनेक्स सनराइज हांगकांग ओपन टूर्नामेंट के सिंगल्स मुकाबले में सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं. जबकि सायना नेहवाल को हार का सामना करना पड़ा है.

पीवी सिंधु पीवी सिंधु

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु, योनेक्स सनराइज हांगकांग ओपन टूर्नामेंट के सिंगल्स मुकाबले में सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं. जबकि सायना नेहवाल को हार का सामना करना पड़ा है. रियो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली सिंधु ने हांगकांग कोलेजियम में हुए क्वार्टर फाइनल मैच में सिंगापुर की लियांग जियाओयू को 21-17, 21-23, 21-18 से हराया. यह मैच एक घंटे 19 मिनट चला.

शानदार फॉर्म में हैं सिंधु
सिंधु शानदार फॉर्म में दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने चीन ओपन का खिताब अपने नाम किया था. सेमीफाइनल में उनका मुकाबला हांगकांग की चेयुंग नगान यी से होगा. इस मुकाबले में सिंधु को फेवरेट माना जा रहा है.

सायना नेहवाल हारीं
लंदन ओलंपिक में कांस्य और विश्व चैम्पियनशिप में रजत पदक जीत चुकीं सायना को स्थानीय खिलाड़ी चेयुंग नगान यी ने हराया. टूर्नामेंट की गैरवरीय खिलाड़ी नगान ने पांचवीं वरीय सायना को एक घंटे 11 मिनट तक चले मुकाबले में 21-8, 18-21, 21-19 से हराया. सायना अगर यह मैच जीत जातीं तो सेमीफाइनल में उनका सामना भारत की ही पीवी सिंधु से होता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें