scorecardresearch
 

Sania Mirza and Shoaib Malik: गोरा पैदा हो बच्चा, सानिया मिर्जा ने किया था ये काम, शोएब मलिक ने बताया

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में एक पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. फिर शादी के दस साल बाद उनके बेटे इजहान का जन्म हुआ था.

X
Sania-Shoaib-Izhaan Sania-Shoaib-Izhaan
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सानिया-शोएब की 2010 में हुई थी शादी
  • 2018 में उनके बेटे इजहान का हुआ था जन्म

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को शेयर करने से परहेज नहीं करते हैं. साल 2018 में सानिया और शोएब एक बच्चे के पैरेंट्स बने थे. बेटे इजहान के जन्म देने के कुछ महीने बाद सानिया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी बातों के बारे में जानकारी शेयर की थी. सानिया ने मां बनने के बाद खेल के मैदान पर वापसी में आने वाली मुश्किलों के बारे में भी बताया था.

अब शोएब मलिक ने भी सानिया की प्रेग्नेंसी से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी शेयर की है. शोएब पाकिस्तानी अभिनेत्री उशना शाह के साथ निदा यासिर के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी बातों को रखा. शोएब ने कहा, "मेरी सास ने सानिया को प्रेग्नेंसी के दौरान सारे सेब खाने कहे थे क्योंकि उनका मानना था कि इससे बच्चा गोरा हो जाता है.

इसके बाद उशना ने कहा कि आपका बेटा गोरा है, जिस पर शोएब ने जवाब दिया, 'बहुत अच्छा, इसलिए मुझे लगता है कि यह नुस्खा काम कर गया.'

इस पर उशना ने कहा, 'मुझे लगता है कि लंबा और सुंदर होना बहुत अच्छी बात है. मेरा क्रश अमेरिकी बास्केटबॉल प्लेयर कोबे ब्रायंट थे, जो एक ब्लैक अमेरिकन थे. इसलिए मैं इस चीज को नहीं मानता. हमारे इंडस्टरी में बहुत सारी खूबसूरत महिलाएं हैं, जिनका रंग सांवला है.'

12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में एक पारंपरिक समारोह में शोएब मलिक और सानिया शादी के बंधन में बंधे थे. तब दोनों की शादी को लेकर काफी विरोध भी किया था और सोशल मीडिया पर दोनों को काफी ट्रोल किया गया था. फिर शादी के दस साल बाद उनके बेटे इजहान का जन्म हुआ था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें