scorecardresearch
 

IPL: आंद्रे रसेल ने विरोधी टीमों को चेताया, बोले- वर्ल्ड कप में मारूंगा और छक्के

आंद्रे रसेल ने कहा कि वह 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में छक्के जड़ने को बेताब हैं. वर्ल्ड कप में इंडीज का पहला मुकाबला नॉटिंघम में 31 मई को पाकिस्तान के खिलाफ है.

आंद्रे रसेल: iplt20.com आंद्रे रसेल: iplt20.com

आईपीएल में शानदार फॉर्म से आत्मविश्वास से भरे वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने कहा कि वह 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में छक्के जड़ने को बेताब हैं. वर्ल्ड कप में इंडीज का पहला मुकाबला नॉटिंघम में 31 मई को पाकिस्तान के खिलाफ है.

जुलाई 2018 में अंतिम वनडे खेलने वाले रसेल को वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय शुरुआती टीम में चुना गया है और वह आईपीएल की इस फॉर्म को विश्व कप में भी जारी रखना चाहते हैं. 30 साल के रसेल आईपीएल के 12वें सीजन में अब तक 10 पारियों में 42 छक्के जड़ चुके हैं

उन्होंने मौजूदा आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के लिए खेलते हुए 10 पारियों में 209.27 के स्ट्राइक रेट से 406 रन बनाए हैं. केकेआर के स्टार खिलाड़ी की औसत 52 वनडे में 28 का है और उन्होंने 65 विकेट चटकाए हैं.

रसेल ने कहा, ‘मैं वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करते हुए छक्के जड़ने के लिए इतना बेताब हूं. मैं वही करना चाहता हूं जो यहां कर रहा हूं और शतक जड़ना चाहता हूं.’

चोट के कारण पिछले कुछ समय से एक भी मैच नहीं खेल पाने के बावजूद रसेल ने कहा कि वह अपने चयन से इतने हैरान नहीं हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे विश्व कप टीम का हिस्सा बनाए जाने से हैरानी नहीं हुई. मैं अच्छा कर रहा हूं. मैं विश्व कप ध्यान नहीं लगा रहा था. मैं सिर्फ केकेआर के साथ प्रदर्शन पर निगाह लगाए था और सुनिश्चित कर रहा था कि मैं यहां अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें