scorecardresearch
 

Shoaib Malik: ‘दो टके की मॉडल’ पर बवाल, PAK एक्ट्रेस सना जावेद के सपोर्ट में आए शोएब मलिक

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने अपने मुल्क में चल रहे एक विवाद पर कमेंट किया है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद इन दिनों कई को-स्टार्स के निशाने पर हैं, जिसपर शोएब ने टिप्पणी की है.

X
Shoaib Malik, Sana Javed (File) Shoaib Malik, Sana Javed (File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सना जावेद मामले में शोएब मलिक का कमेंट
  • शोएब मलिक ने किया सना जावेद का समर्थन

पाकिस्तान (Pakistan) में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मुद्दा छाया हुआ है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) इन दिनों विवादों में हैं, उनके कई को-स्टार ने उनपर बदतमीज़ी करने का आरोप लगाया है. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने सना जावेद के समर्थन में ट्वीट किया है. 

शोएब मलिक ने इस पूरे विवाद पर ट्वीट किया कि मैं सना जावेद को लंबे वक्त से जानता हूं और कई बार उनके साथ काम करने का मौका भी मिल है. अपने निजी अनुभव से मैं यही कह सकता हूं कि वह काफी दयालु और विन्रम रही हैं.

आपको बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सना जावेद ने एक साथ कई टीवी शो के लिए काम किया है. कुछ वक्त पहले दोनों जीतो पाकिस्तान लीग-रमज़ान स्पेशल में भी नज़र आए थे. 

क्या है सना जावेद को लेकर विवाद?

दरअसल, सना जावेद मॉडल थीं जिन्होंने अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है. हाल ही में उनपर पाकिस्तानी इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स ने आरोप लगाया था कि उनका बर्ताव काफी अच्छा नहीं है. पाकिस्तानी मॉडल मानेल सलीम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इशारा किया था कि सना जावेद ने उन्हें ‘दो टके की मॉडल’ कहकर पुकारा था. 

इसी पोस्ट के बाद ये पूरा विवाद सभी के सामने आया था, मेकअप आर्टिस्ट इखराम गोहर, रेहान थॉमस समेत अन्य कुछ को-वर्कर्स ने इस पोस्ट के बाद खुले तौर पर सना जावेद पर आरोप लगाए थे. यही वजह है कि ये मामला पाकिस्तान की मीडिया, सोशल मीडिया में सुर्खियों में बना हुआ है. 

28 साल की सना जावेद पाकिस्तान के कई टीवी शो (TV Show) में नज़र आ चुकी हैं, ऐ मुश्त-ए-खाक़, डंक समेत अन्य उनके कई फेमस शो हैं. इसके अलावा वो कई म्यूज़िक वीडियो में भी दिख चुकी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें