scorecardresearch
 

Mahanaryaman Scindia: क्रिकेट की फील्ड में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे, मिली ये जिम्मेदारी

महाआर्यमन के पिता ज्योतिरादित्य और दादा माधवराव सिंधिया का क्रिकेट से गहरा ताल्लुक रहा है. ज्योतिरादित्य वर्तमान में ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के संरक्षक हैं.

X
Mahanaryaman Scindia
Mahanaryaman Scindia
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ज्योतिरादित्य के बेटे को मिली बड़ी जिम्मेदारी
  • ग्वालियर क्रिकेट एसोसिएशन में मिली जिम्मेदारी

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया क्रिकेट की पिच पर उतर आए हैं. महाआर्यमन को ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन (GDCA) का उपाध्यक्ष निर्वाचित किया गया है. सोमवार को प्रेस नोट जारी कर इस बात की जानकारी दी गई है.

प्रेस नोट में कहा गया है, 'ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के संरक्षक ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है जिसमें अध्यक्ष पद पर बेहद अनुभवी पूर्व IAS श्री प्रशांत मेहता जी को निर्वाचित किया गया है एवं विशेष रूप से महाआर्यमन सिंधिया नई पीढ़ी नई युवा सोच के साथ उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित किया गया है, जो बहुत सराहनीय कदम है.'

press note

महाआर्यमन के पिता ज्योतिरादित्य और दादा माधवराव सिंधिया का क्रिकेट से गहरा ताल्लुक रहा है. ज्योतिरादित्य वर्तमान में ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के संरक्षक हैं. वह मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद का भी जिम्मा संभाल चुके हैं.

कुछ दिन पहले अपने पिता के साथ महाआर्यमन ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद सिंधिया के घर पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में आर्यमन पीएम मोदी के करीब खड़े हुए थे.

कहा जा रहा है कि महाआर्यमन सिंधिया आगे चलकर परिवा राजनीतिक विरासत संभाल सकते हैं. वह पिछले दो लोकसभा चुनावों में पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रचार की कमान भी संभाल चुके हैं. वहीं ग्वालियर में राजनीतिक कार्यक्रमों में भी वह हालिया समय में नजर आए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि सिंधिया के बेटे भी जल्द ही राजनीति में कदम रख सकते हैं.

ये भी पढ़ें -

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें