scorecardresearch
 

'धीमी बल्लेबाजी' पर बाबुल सुप्रियो का कमेंट, हनुमा के दो शब्द और अश्विन के ठहाके!

बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने 11 जनवरी को ट्वीट करते हुए लिखा था, '109 गेंद खेलकर 7 रन बनाए! ये बहुत ही भयानक है, हनुमा बिहारी ने भारत की जीत के एतिहासिक मौके को खत्म कर दिया है, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है.'

हनुमा विहारी (PTI फाइल फोटो) हनुमा विहारी (PTI फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाबुल सुप्रियो ने बैटिंग पर खड़ेे किए थे सवाल
  • सिडनी टेस्ट में हनुमा ने खेली थी शानदार पारी
  • हनुमा के रिप्लाई पर अश्विन ने लिखा- ROFLMAX!

सिडनी टेस्ट में संकटमोचक की भूमिका निभाने वाले हनुमा विहारी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद बाबुल सुप्रियो को सोशल मीडिया पर ऐसा जवाब दिया है, जिसकी चर्चा जोरों पर है. दरअसल, सिडनी टेस्ट के दौरान धीमी बैटिंग के लिए बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी पर सवाल खड़े किए थे. अब उसका जवाब हनुमा विहारी ने अपने अंदाज में दिया है. हनुमा के कड़क जवाब पर रविचंद्रन अश्विन ने भी चुटकी ली है.   

11 जनवरी को बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट करते हुए लिखा था, '109 गेंद खेलकर 7 रन बनाए ! ये बहुत ही भयानक है, हनुमा बिहारी ने भारत की जीत के एतिहासिक मौके को खत्म कर दिया, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है. बाबुल सुप्रियो ने आगे लिखा था कि मैं जानता हूं कि मुझे क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं पता है.'

 

वहीं, हनुमा विहारी ने इस ट्वीट पर बुधवार को रिप्लाई किया. दरअसल, अंग्रेजी में लिखे गए इस ट्वीट में हनुमा विहारी की जगह बाबुल सुप्रियो ने बिहारी लिख दिया था, जिस पर हनुमा विहारी ने रिप्लाई करके उसको ठीक किया है. उनके इस जवाब पर अश्विन ने ROFLMAX!! लिखा है. पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी हनुमा विहारी को रिप्लाई किया है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स इसे ट्वीट पर ऑफ द ईयर कह रह हैं. साथ ही कई फनी मीम्स भी देखने को मिल रहे हैं. 

हनुमा की पारी का आईसीसी भी मुरीद

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था. इस मैच को ड्रॉ कराने में आर अश्विन और हनुमा विहारी ने बड़ा योगदान दिया था. हनुमा विहारी और अश्विन ने 256 गेंदों में नाबाद 62 रनों की पार्टनरशिप की थी. हनुमा विहारी ने चोटिल होने के बावजूद 161 गेंदों में 23 रन बनाए और भारत की हार को टाल दिया. 

देखें: आजतक LIVE TV

दरअसल, हनुमा विहारी दूसरी पारी में बैटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. वह रन भी नहीं दौड़ पा रहे थे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने लंगड़ाते हुए मैच ड्रॉ करा दिया. हनुमा विहारी की इस पारी का आईसीसी भी मुरीद हो गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें