scorecardresearch
 

ऑस्ट्रेलिया दौरा: टीम इंडिया के 6 से ज्यादा खिलाड़ी घायल, सहवाग बोले- ब्रिस्बेन टेस्ट खेलने को मैं तैयार

टीम इंडिया को मंगलवार को बड़ा झटका तब लगा जब तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे टेस्ट से बाहर हो गए. ऐसे में कोच रवि शास्त्री और कप्तान अजिंक्य रहाणे के सामने समस्या फिट 11 खिलाड़ियों को एकत्र करने की है.

वीरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो) वीरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दौरे में चोट से जूझ रही है टीम इंडिया
  • 6 से ज्यादा खिलाड़ी हैं घायल
  • सहवाग बोले- मैं ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार

ऑस्ट्रेलिया दौरे में चोट से जूझ रही टीम इंडिया को मंगलवार को बड़ा झटका तब लगा, जब तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे टेस्ट से बाहर हो गए. ऐसे में कोच रवि शास्त्री और कप्तान अजिंक्य रहाणे के सामने समस्या फिट 11 खिलाड़ियों को एकत्र करने की है. इस बीच, टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि वो ब्रिस्बेन टेस्ट में खेलने के लिए तैयार हैं. 

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट में छह खिलाड़ियों की तस्वीर को भी साझा किया है. उन्होंने लिखा कि इतने सब खिलाड़ी चोटिल हैं, 11 ना हो रहे हों तो मैं ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं. क्वारनटीन देख लेंगे. सहवाग ने बीसीसीआई को भी टैग किया है. बता दें कि ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे टेस्ट से पहले जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी चोटिल हो गए हैं. ये तीनों खिलाड़ी ब्रिस्बेन में नहीं खेल पाएंगे. 

देखें- आजतक LIVE TV

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, उमेश यादव और बल्लेबाज लोकेश राहुल भी चोट के कारण सीरीज से बाहर हैं. वहीं, पहले दो टेस्ट में नाकाम रहने वाले बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को नेट अभ्यास के दौरान दस्तानों पर गेंद लगी. स्कैन रिपोर्ट का इंतजार है. वह हनुमा विहारी की जगह लेने वाले हैं और चोट गंभीर नहीं होने पर खेल सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें