scorecardresearch
 
क्रिकेट

Sarfaraz Ahmed Pakistan: ‘सरफराज का करियर खत्म..’, PCB चीफ रमीज़ राजा ने कर दिया बड़ा दावा

Sarfaraz Ahmed
  • 1/7

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज़ राजा ने अपनी टीम के पूर्व कप्तान के लिए बड़ा दावा कर दिया है. पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान सरफराज़ अहमद लंबे वक्त से टीम से बाहर चल रहे हैं और अब रमीज़ राजा ने भी कह दिया है कि उनका करियर लगभग खत्म हो गया है.

Ramiz Raja
  • 2/7

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, रमीज़ राजा ने चीफ सेलेक्टर के साथ हुई मीटिंग में कहा कि टीम को अब एक नया विकेटकीपर बल्लेबाज मिल गया है. ऐसे में सरफराज़ अहमद की टीम में वापसी मुश्किल है.

Haris
  • 3/7

रमीज़ राजा ने जिस नए विकेटकीपर बल्लेबाज की बात की है, वह मोहम्मद हारिस है. जो पिछले कुछ वक्त से पाकिस्तान के लिए बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं, यही कारण है कि लंबी योजना के तहत टीम के पास यही बेहतर च्वाइस है.

Haris PSL
  • 4/7

21 साल के मोहम्मद हारिस ने पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जाल्मी की ओर से खेलते हुए जबरदस्त खेल दिखाया था. इसी के बाद उन्हें पाकिस्तानी टीम में मौका मिला और अब वेस्टइंडीज़ के खिलाफ सीरीज़ में मोहम्मद हारिस ने डेब्यू कर लिया है. 

sarfaraz ahmed
  • 5/7

अभी पाकिस्तान के लिए विकेटकीपिंग का जिम्मा मोहम्मद रिजवान संभालते हैं. रिजवान ने बल्लेबाजी में झंडे गाड़े हुए हैं और जब से वो टीम में आए हैं तब से ही सरफराज अहमद की प्लेइंग-11 में जगह पक्की नहीं रही है. 

Sarfaraz pakistan
  • 6/7

अगर सरफराज अहमद की बात करें तो उन्होंने लंबे वक्त तक पाकिस्तानी टीम की कमान भी संभाली है. लेकिन खराब फॉर्म और बढ़ती उम्र के चलते उनकी प्लेइंग-11 में जगह पक्की नहीं रही. सरफराज अहमद ने अपना आखिरी वनडे मैच साल 2021 में खेला था. 

sarfaraz ahmed pakistan
  • 7/7

सरफराज अहमद ने पाकिस्तान के लिए 117 मैच में 2315 रन बनाए हैं, जबकि 49 टेस्ट मैच में 2657 रन उनके नाम हैं. अगर टी-20 की बात करें तो 61 टी-20 मैच में सरफराज सिर्फ 818 रन बनाए हैं.