scorecardresearch
 

देर रात तक फोन पर बात करने को लेकर झगड़ा, पत्नी ने काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

Rajasthan News: बाड़मेर में पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया. पति का आरोप है रात में सोते समय पत्नी ने ब्लेड से उसका प्राइवेट पार्ट काटा. दोनों के बीच झगड़ा इस बात पर हुआ था कि रात के समय पत्नी फोन पर किसी से बात कर रही थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
पत्नी ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट (प्रतीकात्मक तस्वीर/GettyImages)
पत्नी ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट (प्रतीकात्मक तस्वीर/GettyImages)

राजस्थान के बाड़मेर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पति-पत्नी के बीच हुए विवाद ने बड़ा रूप ले किया. गुस्से में पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला. पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने ब्लैड से उसका प्राइवेट पार्ट काटा. यह घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के भलीसर गांव की है. 
  
जानकारी के मुताबिक भलीसर निवासी युवक की शादी 6 माह पहले ही हुई थी. तभी से पति और पत्नी के बीच अनबन चल रही है. पीड़ित पति ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में बताया कि कुछ पहले वह रात समय में सो रहा था. लेकिन उसकी पत्नी किसी से फोन में बात कर रही थी.

इस बात पर दोनों के बीच बहस हो गई. इसके बाद वो सो गया और इसके बाद पत्नी ने ब्लेड से सोते समय उसका प्राइवेट पार्ट पर कट दिया. इस पर वो जोर चिल्लाया तो परिवार के अन्य सदस्य उठे और उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए.  

इस मामले पर बाड़मेर के एएसपी रपतसिंह जैतावत का कहना है कि पीड़ित युवक की शादी आटे साटे में हुई है. पति पत्नी किसी ना किसी बात पर झगड़े होते रहते हैं.

पहले पत्नी ने महिला थाने में पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है. वहीं पति ने पत्नी पर प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. पुलिस चिकित्सकीय रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई करेगी. इस मामले की जांच की जा रही है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें