scorecardresearch
 

पीयूष पांडे के बुक लॉन्च में पहुंचे सचिन और अमिताभ

मशहूर ऐड गुरु पीयूष पांडे की नई किताब 'पांडेमोनियम' की लॉन्चिंग पर अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर समेत कई बड़े सितारे पहुंचे.

Amitabh bachchan Amitabh bachchan

मशहूर ऐड गुरु पीयूष पांडे की नई किताब 'पांडेमोनियम' की लॉन्चिंग पर अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर समेत कई बड़े सितारे पहुंचे.

मुंबई में बुधवार को हुए कार्यक्रम में बिग बी ने यह किताब लॉन्च की. जया बच्चन, सचिन और अंजलि तेंदुलकर, इला अरुण और प्रसून जोशी भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे.

इस दौरान पीयूष पांडे और अमिताभ बच्चन ने मंच पर एडवर्टाइजिंग और प्रचार से जुड़ी चर्चा भी की. अमिताभ बच्चन जिस सफल पोलियो कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर थे उसे पीयूष पांडे ने ही डिजाइन किया था. पीयूष ने पोलियो कैंपेन को अपना सबसे कामयाब कैंपेन बताया. अमिताभ ने एक चॉकलेट कंपनी के लिए पीयूष के साथ किए ऐड कैंपेन को भी याद किया, जिसने चॉकलेट की बिक्री में 70 फीसदी का इजाफा किया था.

अमिताभ ने इस मौके पर किताब की प्रस्तावना भी पढ़ी. क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी पीयूष के साथ किए अपने ऐड कैंपेन याद किए.

पेंग्विन प्रकाशन से छपी यह किताब पीयूष के ऐडवर्टाइजिंग अनुभवों पर आधारित है. वह किन लोगों से प्रभावित हुए, रणजी क्रिकेटर बनने का उनका सफर, नाकामी, ऐडवर्टाइजिंग और जिंदगी के सबक, इन तमाम पहलुओं पर पीयूष ने इस किताब में बात की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें