scorecardresearch
 

युवराज के लिए आसान नहीं था हेजल का प्यार पाना

फिल्मों की तरह ही युवी-हेजल की लव स्टोरी बड़ी दिलचस्प है. पहली नजर का प्यार शादी तक कैसे पहुंच गया, यह जानना वाकई दिलचस्प होगा. आप भी जानना चाहते होंगे कि इन दोनों की प्रेम कहानी कहां से शुरू हुई...

X
yuvi marriage yuvi marriage

युवराज और हेजल की लव स्टोरी इंडिया-पाकिस्तान मैच से कम दिलचस्प नहीं है. लाखों-करोड़ों लड़कियों के दिल पर राज करने वाले युवी ने हेजल को कॉफी के लिए मनाने में तीन साल लगा दिए.

युवी के लिए हेजल को मनाना आसान नहीं था. युवी को पहली नजर में ही हेजल पसंद आ गई थीं. पर हेजल की ओर से कोई इशारा नहीं मिल रहा था. युवराज ने हिम्मत नहीं हारी और लगातार कोशिश करते रहे.

युवराज सिंह और हेजल की 'कॉकटेल' में थिरके वि‍राट, और क्या हुआ जानें...

दरअसल, हेजल ने युवी को कॉफी के लिए कभी मना नहीं किया. वो हर बार कॉफी डेट पर जाने के लिए हां कह देती थीं. पर जिस दिन कॉफी पर जाना होता था, उस दिन फोन नहीं उठाती थीं. कई बार तो वो अपना फोन स्वीच्ड ऑफ कर देती थीं.

युवी-हेजल प्रीमियर लीग का आज दूसरा दिन, जानें क्‍या है शादी में खास

ऐसा तीन साल तक चलता रहा. फिर युवी ने दूसरा रास्ता अपनाया. उन्होंने हेजल को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा और इसमें वो कामयाब हुए. लेकिन इसमें भी उन्हें तीन महीने का समय लगा. हालांकि तीन महीने बाद जब हेजल ने फ्रेंड रिक्वेस्ट एसेप्ट किया, उसके बाद युवी ने टेस्ट मैच की तरह धीरे-धीरे बातचीत शुरू की और फिर एक दिन ऐसा आया जब ये बातचीत का सिलसिला मुलाकातों में बदल गया. एक कॉमन फ्रेंड की मदद से युवी, हेजल के साथ पहली डेट पर जाने में कामयाब हो गए. ये डेट उनकी पहली कॉफी डेट थी.

युवराज-हेजल ने गुरुद्वारे में लिए फेरे, देखें तस्वीरें

इसके बाद दोनों का ईश्क परवान चढ़ने लगा. धीरे-धीरे मुलाकतें बढ़ने लगीं. फिर तो हेजल को भी यह बात समझ में आ गई थी कि उन्हें भी युवराज पसंद आने लगे हैं. हेजल और युवी ने शादी का फैसला किया और आज दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें