scorecardresearch
 

दिल्ली: कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ जारी किया नोटिस, UAE में संपत्ति ट्रांसफर और बेचने पर रोक

तीस हजारी महिला कोर्ट (Tees Hazari Women Court) ने सुनवाई के दौरान हनी सिंह के खिलाफ नोटिस (Notice) जारी किया है. हनी सिंह की पत्नी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था.

हनी सिंह. (फाइल फोटो) हनी सिंह. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ जारी किया नोटिस
  • पत्नी ने हनी सिंह के खिलाफ दर्ज कराया था घरेलू हिंसा का मुकदमा

बॉलीवुड रैपर (Bollywood Rapper) हनी सिंह (Yo Yo Honey) पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) की तरफ से लगाए गए घरेलू हिंसा (Domestic Violence) मामले में बुधवार को तीस हजारी महिला कोर्ट (Tees Hazari Women Court) ने सुनवाई के दौरान उनके खिलाफ नोटिस (Notice) जारी किया है.

शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ एक और याचिका दाखिल की थी. शालिनी ने याचिका में आरोप लगाया है कि उनके पति दुबई में तीसरे पक्ष का अधिकार बनाने और कुछ संपत्तियों का निपटारा करने की प्रक्रिया में हैं. कोर्ट ने हनी सिंह को यह निर्देश भी दिया है कि विदेश में उनके नाम से रजिस्टर्ड कंपनी के दस्तावेज भी कोर्ट में दाखिल करें. 

इस मामले में जवाब और बहस की अगली तारीख 17 सितंबर तय की गई है. साथ ही कोर्ट ने यो यो हनी सिंह को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में उनके या उनकी कंपनियों के स्वामित्व वाली अचल और चल संपत्ति पर तीसरे पक्ष का अधिकार बनाने पर भी रोक लगा दी.

इसपर भी क्लिक करें- यूजर ने कहा 'आपके गाने सुनने से अच्छा जहर खा लूं', टोनी कक्कड़ ने दिया ये जवाब

इससे पहले शालिनी ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराए जाने के बाद अदालत से कहा था कि वे हनी सिंह के साथ नहीं रहना चाहती हैं. उन्होंने हनी सिंह से 10 करोड़ के मुआवजे की मांग की थी. उन्होंने अदालत से कहा था कि वे अपनी मां पर आश्रित नहीं रहना चाहती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें