scorecardresearch
 

पश्चिम बंगालः TMC नेता भादु शेख की हत्या के मामले में CBI ने 4 आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

CBI ने रामपुरहाट में TMC नेता भादु शेख की हत्या के मामले में आरोपपत्र दाखिल किया है. दरअसल मार्च के महीने में बोगतुई गांव में भादु शेख की हत्या की गई थी.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मार्च में हुई थी भादु शेख की हत्या
  • हाईकोर्ट के आदेश पर हुआ था मुकदमा

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोगतुई गांव के रहने वाले और टीएमसी नेता भादु शेख की हत्या के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने 4 आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है. भादु शेख की हत्या के बाद बीरभूम बोगतुई में 21 मार्च को हुई आगजनी में 9 लोगों की जलकर मौत हो गई थी.

आरोप है कि 21 मार्च को जब भादु शेख बोगतुई में थे, तभी आरोपी ने उनको निशाना बनाकर बम फेंका. इससे उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं थीं. यह भी आरोप था कि आरोपी भादू शेख को निशाना बनाकर बम फेंकता रहा. इसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर 8 अप्रैल को मामला दर्ज किया था, इसके बाद सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है.

इस मामले में दाखिल हुई चार्जशीट में पलाश खान उर्फ ​​फैजुल खान, संजू शेख उर्फ ​​नूर इस्लाम सेख, सफी शेख उर्फ ​​सफीजुल सेख और माही सेख उर्फ ​​महिरुल सेख का नाम शामिल था.

CBI ने डिजिटल सबूतों के साथ-साथ अन्य वैज्ञानिक साक्ष्य भी एकत्र किए थे. जांच में पता चला कि इलाके में दो गुटों के बीच लंबे समय से रंजिश चल रही थी. एक गुट का नेतृत्व भादू शेख और दूसरे का नेतृत्व दूसरे पक्ष के आरोपी कर रहे थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें