scorecardresearch
 

CM योगी को मेरठ में दिखाए गए काले झंडे, प्रदर्शनकारियों से BJP कार्यकर्ताओं की भिड़ंत

किसानों की समस्या को लेकर कुछ लोगों ने सीएम योगी को काले झंडे दिखाने की कोशिश की. इससे बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए और काले झंडे दिखाने वालों पर हमला बोल दिया. बाद में पुलिस ने काले झंडे दिखाने वाले युवकों को बीजेपी कार्यकर्ताओं से बचाया.

योगी आदित्यनाथ योगी आदित्यनाथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की मेरठ रैली में हंगामा हो गया. किसानों की समस्या को लेकर कुछ लोगों ने सीएम योगी को काले झंडे दिखाने की कोशिश की. इससे बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए और काले झंडे दिखाने वालों पर हमला बोल दिया. बाद में पुलिस ने काले झंडे दिखाने वाले युवकों को बीजेपी कार्यकर्ताओं से बचाया. किसानों की समस्या को लेकर काले झंडे दिखा रहे प्रदर्शनकारियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जमकर भिड़ंत हो गई.

वहीं इसके बाद योगी गाजियाबाद पहुंचे. गाजियाबाद की रैली में योगी ने अवैध बूचड़खानों को बंद करने के लिए अपनी सरकार की सराहना की और उसे एक उपलब्धि बताया. गाजियाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में मार्च 2017 में स्थिति बेहद ख़राब थी. हमने हर चोराहे पर खुले बूचड़खाने बंद किए. लोग पहले उत्तर प्रदेश से पलायन कर रहे थे. मगर अब क़ानून व्यवस्था सुधारने की बाद अब लोग पलायन नहीं कर रहे हैं.

योगी ने चुनावी रैली में कहा कि अब निकाय चुनाव में भी वोट चाहिए ताकि विकास हो. योगी ने बताया कि पहले ग़ाज़ियाबाद से कावड़ यात्रा नहीं निकालने दे रहे थे, मैंने कहा कावड़ यात्रा निकलेगी और हमने व्यवस्था बनायी.

योगी ने धार्मिक मुद्दों पर भी बात की और कहा कि लोग कहते थे कि कावड़ यात्रा में घंटा नहीं बजेगा और शंख नहीं बजेगा. मैंने कहा ये शिव की यात्रा है कोई शव यात्रा नहीं है. दिवाली के दिन में अयोध्या में था. दिवाली का पर्व हम कैसे बिना प्रदूषण के मना सकते हैं, वो हमने अयोध्या में दिखाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें