scorecardresearch
 

कमलेश की मां ने सीएम योगी को बोला बड़ा बेटा, फिर बयान से मुकर गईं

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की मां ने रविवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद उन्हें बड़ा बेटा बताया. हालांकि, सीतापुर पहुंचते ही वे अपने इस बयान से पलट गईं.

कमलेश तिवारी की मां (Photo- Aajtak) कमलेश तिवारी की मां (Photo- Aajtak)

  • कमलेश तिवारी की मां ने सीएम योगी को बताया बड़ा बेटा
  • सीतापुर पहुंचते बयान से पलटीं, कहा- दबाव में मुलाकात

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की मां ने रविवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद उन्हें बड़ा बेटा बताया. हालांकि, इसके बाद अपने पैतृक स्थान सीतापुर पहुंचते ही वे अपने इस बयान से पलट गईं. रविवार को कमलेश तिवारी की मां कुसुमा देवी, पत्नी किरन तिवारी और पुत्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की.

'दोषी को मिले सजा'

कमलेश तिवारी की मां ने कहा, 'मुख्यमंत्री से मिले. हम अपने बड़े बेटे से मिले. उन्हें बहुत दिन से बड़े बेटे के रूप में हम देख रहे हैं. बहुत अच्छा लगा. हमने उनसे मांग की है कि हमें न्याय मिलना चाहिए. जो दोषी हैं उनको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने हमको भरोसा दिया है, भरोसा दिया तो बहुत कुछ दे दिया है. मैं इतना ही बोलना चाहती हूं.'

'सीएम से मिलकर असंतुष्ट'

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक सीतापुर पहुंचते ही कमलेश तिवारी की मां कुसुमा देवी अपने बयान से पलट गईं. कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने कहा कि दबाव के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई. उन्होंने कहा कि पुलिसवाले बार-बार दबाव डाल रहे थे और हमें जबरदस्ती लखनऊ लाया गया. मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि मैं संतुष्ट नहीं हूं.

कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि हिंदू धर्म में 13 दिन तक कहीं नहीं जाते है, लेकिन हमें जबरदस्ती सीतापुर से लखनऊ लाया गया. कमलेश की मां कुसुम तिवारी ने यह भी कहा कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो हम तलवार उठाएंगे. जैसे-तैसे मैं खुद बदला लूंगी.

गौरतलब है कि कुसुम तिवारी ने शनिवार को किसी मंदिर विवाद मामले को लेकर एक बीजेपी नेता पर उनके बेटे की हत्या करवाने का आरोप लगाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें