scorecardresearch
 

रेप पीड़िता को मिली उन्नाव जैसी घटना दोहराने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि बड़ौत के बिजरोल गांव में एक रेप पीड़िता के घर पर पोस्टर चिपकाया गया है. पोस्टर में लिखा था कि अगर तुमने बयान दिया तो उन्नाव जैसी घटना तुम्हारे साथ होगी.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • धमकी के बाद आरोपी गिरफ्तार
  • फतेहपुर में भी घटना आई सामने

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक रेप पीड़िता को जलाने की धमकी दी गई है. इसके बाद दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि बड़ौत के बिजरोल गांव में एक रेप पीड़िता के घर पर पोस्टर चिपकाया गया. पोस्टर में लिखा था कि अगर तुमने बयान दिया तो उन्नाव जैसी घटना तुम्हारे साथ होगी. इसके बाद दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वह बेल पर था और उसी गांव का रहने वाला है.

धमकाने का एक मामला यूपी के फतेहपुर में भी सामने आया है. फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र की सामूहिक दुष्कर्म की शिकार एक नाबालिग लड़की ने आरोपियों पर 'उन्नाव जैसा हश्र' करने की धमकी देने का आरोप लगाया है. उसने इस बाबत पूरे परिवार के साथ मंगलवार को अपर पुलिस अधीक्षक से मिलकर आरोपियों के परिजनों पर यह आरोप लगाया.

जाफरगंज के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) श्रीपाल यादव ने बुधवार को कहा, गाजीपुर थाना क्षेत्र में 20-25 दिन पहले एक दलित किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक मुख्य आरोपी प्रदीप को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बाकी तीन फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है. इसके अलावा उनके खिलाफ अदालत में कुर्की (82-83) का आदेश प्राप्त करने का भी आवेदन दिया गया है.(एजेंसी से इनपुट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें