scorecardresearch
 

संजीव बालियान का अखिलेश यादव पर पलटवार, NPR फॉर्म नहीं भरा तो चुनाव भी नहीं लड़ पाएंगे

यूपी के सहारनपुर जिले में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि अखिलेश यादव कहते हैं कि वे एनपीआर फॉर्म नहीं भरेंगे. अगर आप इसे नहीं भरेंगे, आपको चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं मिलेगी.

केन्द्रीय मंत्री संजीव बाल्यान ने बोला अखिलेश यादव पर हमला (फाइल फोटो: Facebook) केन्द्रीय मंत्री संजीव बाल्यान ने बोला अखिलेश यादव पर हमला (फाइल फोटो: Facebook)

  • केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने किया अखिलेश यादव पर पलटवार
  • सहारनपुर में सीएए के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे बालियान

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता संजीव बालियान ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है. आपको बता दें कि हाल ही में अखिलेश यादव ने ऐलान किया था कि वह राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) का फॉर्म नहीं भरेंगे. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से भी ऐसा न करने का आह्वान किया था. अखिलेश के इसी बयान पर पलटवार करते हुए संजीव बालियान ने कहा है कि अगर अखिलेश यादव एनपीआर का फॉर्म नहीं भरेंगे तो वह चुनाव भी नहीं लड़ पाएंगे क्योंकि यही नियम है.

सहारनपुर में CAA के समर्थन में हुई रैली में बोले संजीव बालियान

जानकारी के मुताबिक यूपी के सहारनपुर जिले में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि अखिलेश यादव कहते हैं कि वे एनपीआर फॉर्म नहीं भरेंगे. अगर आप इसे नहीं भरेंगे, आपको चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं मिलेगी. यह कानून का नियम है. दिक्कतें पैदा करने वालों का इलाज किया जाएगा.

Click कर पढ़ें अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, मैं एनपीआर फॉर्म नहीं भरूंगा

अखिलेश ने कहा था, मैं कोई फॉर्म नहीं भरने जा रहा

अखिलेश ने कहा था, "हम संविधान बचाना चाहते हैं लेकिन जिनसे मुकाबला है, वे संविधान को कुछ नहीं समझते. नौजवानों को रोजगार चाहिए या एनपीआर? बीजेपी के लोग तय नहीं करेंगे कि हम नागरिक हैं या नहीं. महात्मा गांधी ने दक्षिण अफ्रीका में रास्ता दिखाया था. उन्होंने कुछ कार्ड जला दिए थे. यहां हम पहले होंगे जो एनपीआर का फॉर्म नहीं भरेंगे, मैं कोई फॉर्म नहीं भरने जा रहा."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें