scorecardresearch
 

शर्मनाक! दुर्भाग्य! यूपी में 28 दिन की बच्ची के साथ बलात्कार

यूपी के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के आसिफ नगला गांव से एक ऐसी खबर आई है, जो जानवरों को भी इसांनों से बेहतर बना देती है. ये खबर जितनी शर्मनाक है, उससे कहीं अधि‍क दुर्भाग्यपूर्ण और दर्दनाक.

यूपी के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के आसिफ नगला गांव से एक ऐसी खबर आई है, जो जानवरों को भी इसांनों से बेहतर बना देती है. ये खबर जितनी शर्मनाक है, उससे कहीं अधि‍क दुर्भाग्यपूर्ण और दर्दनाक. यह किसी आम इंसान की कोरी-कल्पना से भी परे है, क्योंकि 28 दिन की किसी बच्ची में जिस दुनिया को सिवाय मासूमियत के कुछ नजर नहीं आता, एक वहशी ने उसे अपनी हवस का शि‍कार बनाया है.

पुलिस अधीक्षक (देहात) पंकज पांडेय ने बताया कि यह घटना शनिवार की है. 28 दिन की इस बच्ची के माता-पिता घटना के दौरान पंचायत चुनाव में वोट डालने गए थे. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना रविवार को मिली है.

बच्ची के पिता की शि‍कायत के आधार पर गांव के नमिनो नाम के युवक के खि‍लाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जबकि आरोपी फरार है. बच्ची के पिता ने बताया कि जब मतदान के बाद वे वापस घर लौट रहे तो उन्होंने बच्ची के शरीर से खून बहता देखा. किसी को कुछ समझ नहीं आया तो नजदीकी खुर्जा के सरकारी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने बच्ची की हालत देखते हुए उसे बड़े अस्पताल रेफर कर दिया.

डॉक्टरों की सघन जांच में बच्ची का इलाज चल रहा है, जबकि माता-पिता सदमे में है. गांव और समाज घटना की जानकारी के बाद स्तब्ध है और पुलिस जांच कर रही है.

-इनपुट भाषा से

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें