scorecardresearch
 

शिवसेना ने 10 बच्चों वाले परिवार को सम्मानित करने की खबरों को खारिज किया

शिवसेना ने इस तरह की खबरों को खारिज किया है. जिसमें कहा जा रहा था कि शिवसेना की यूपी इकाई दस से ज्यादा बच्चों वाले परिवारों को सम्मानित करेगी.

शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे

शिवसेना ने उन खबरों को खारिज किया है, जिसमें दावा किया जा रहा था कि पार्टी की यूपी इकाई दस से ज्यादा बच्चों वाले परिवारों को सम्मानित करेगी.

शिवसेवा के जनसंपर्क अधिकारी हर्षल ने इस तरह की किसी भी खबर को खारिज किया है. उन्होंने कहा, 'मीडिया में जो भी खबरें आ रही हैं वो पूरी तरह बेबुनियाद है और हमें उम्मीद है कि मीडिया इसे ठीक करेगा.'

इससे पहले खबर आई थी कि शिवसेना की यूपी इकाई उन हिंदू परिवारों को 21 हजार रुपये नगद पुरस्कार के रुप में देगी, जिनके दस या उससे ज्यादा बच्चे हैं. शिवसेना के यूपी अध्यक्ष अनिल सिंह ने जिला इकाईयों को दस से ज्यादा बच्चे वाले परिवारों की पहचान करने को कहा था.

बताया जा रहा था कि ऐसे परिवारों को सम्मानित करने के लिए पार्टी नवबंर के अंत में कार्यक्रम का आयोजन करने वाली है. इन परिवारों को पार्टी की ओर से 'राष्ट्रहित में हिंदुओं की जनसंख्या बढ़ाने के लिए' लिखा संदेश वाला प्रमाणपत्र भी दिया जाने की बात सामने आई थी.

हालांकि खबर का खंडन आने से पहले ही आलोचना का सिलसिला शुरू हो गया है. समाजवादी पार्टी के राजेंद्र चौधरी ने कहा कि शिवसेना सूबे में हिंसा को बढ़ावा देना चाहती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें