scorecardresearch
 

नागरिकता बिल पर BSP के रुख के बाद चंद्रशेखर आजाद ने किया ये फैसला

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मायावती की पार्टी के राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल का विरोध करने के बाद उन्होंने खुद की स्वतंत्र पार्टी बनाने का फैसला किया है.

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद (IANS) भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद (IANS)

  • चंद्रशेखर बोले-यूपी में बहुजन संगठन कमजोर पड़ रहा है
  • भीम आर्मी संगठन में प्रदेश के बड़े बड़े नेता होंगे शामिल

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद अब सक्रिय राजनीति में कदम रखने वाले हैं. चंद्रशेखर आजाद ने राजनीति में आने का ऐलान कर दिया है. चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि वे खुद की एक अलग राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. उन्होंने कहा कि मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी के राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल का विरोध करने के बाद उन्होंने अपनी पार्टी बनाने का फैसला किया है.

चंद्रशेखर ने कहा कि हम नागरिकता संशोधन बिल का विरोध करते हैं. इस बिल के जरिए सरकार देश की एकता को बिगड़ना चाहती है. सरकार यह सब अपनी राजनीतिक सियासत को मजबूत करने के लिए कर रही है, इससे किसी और का भला होने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि इसके लिए हम बड़ा आंदोलन करने जा रहे हैं.

चंद्रशेखर ने कहा कि प्रदेश में बहुजन संगठन कमजोर पड़ रहा है, हम जल्द ही राजनीतिक संगठन बनाने जा रहे हैं. जिसमें प्रदेश के बड़े-बड़े नेता शामिल होंगे. इस राजनीतिक संगठन का काम एसी में बैठना नहीं होगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों के खिलाफ मुख्यमंत्री एक्शन लें नहीं तो हम जल्द देशव्यापी आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें