scorecardresearch
 

कांग्रेस से बोले BSP सांसद- आप करो तो रासलीला, कोई और करे तो करेक्टर ढीला...

राज्यसभा में एसपीजी अमेंडमेंट बिल पर चल रही चर्चा के दौरान बीएसपी सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इस दौरान बीएसपी सांसद ने राजस्थान में बीएसपी विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने का गुस्सा भी दिखाया.

राज्यसभा में बीएसपी सांसद सतीश चंद्र मिश्रा (फोटो साभार: राज्यसभा टीवी) राज्यसभा में बीएसपी सांसद सतीश चंद्र मिश्रा (फोटो साभार: राज्यसभा टीवी)

  • राज्यसभा में बीएसपी सांसद ने कांग्रेस पर बोला हमला
  • सदन में सतीश चंद्र मिश्रा ने उठाई राजस्थान की बात
  • मिश्रा ने कहा- सुरक्षा सिक्योरिटी थ्रेट के आधार पर मिले

राज्यसभा में एसपीजी अमेंडमेंट बिल पर चल रही चर्चा के दौरान बीएसपी सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इस दौरान बीएसपी सांसद ने राजस्थान में बीएसपी विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने का गुस्सा भी दिखाया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "जब आप करते हैं तो आप कहते हैं रासलीला, जब कोई और करता है तो आप कहते हैं करेक्टर ढीला".

चर्चा की शुरुआत करते हुए सतीश चंद्र ने कहा कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय. इसका उदाहरण हमारी पार्टी की नेता हैं, वो हमारे बीच ना होतीं अगर ऐसा ना होता. हमारी पार्टी का मानना है सुरक्षा थ्रेट परसेप्शन के मुताबिक ही देना चाहिए. जिसको जैसी जरूरत हो वैसी सुरक्षा मिलनी चाहिए.

बीएसपी सांसद ने सदन में उठाई राजस्थान की बात

राजस्थान में घटे घटनाक्रम को याद करते हुए सतीश चंद्र मिश्रा ने सदन में कहा कि राजस्थान में अभी हाल में दो महीने पहले हमको जाने का निर्देश हुआ. जब हम पहुंचे तो वहां हमारे नेताओं ने कहा कि कार्यक्रम की जगह जहां आप आ रहे हैं आप ना आएं, अगर आपके पास सुरक्षा नहीं है तो यहां मत आएं. क्योंकि यहां पर सरकार की तरफ से सुरक्षा हटा ली गई है और कुछ प्लानिंग है. वहां बाद में मुझको जाने नहीं दिया गया. लेकिन बाद में हमारे नेताओं के सामने योजनाबद्ध तरीके से प्रदर्शन हुआ.

कांग्रेस पर बोला हमला

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बीएसपी सांसद ने राज्यसभा में कहा कि जब आप करते हैं तो आप कहते हैं रासलीला, जब कोई और करता है तो आप कहते हैं करेक्टर ढीला है. ये आपकी आदत है. उसमें हम ज्यादा कमेंट नहीं कर सकते हैं. कोई और करता है तो आपको दर्द होता है. आपको चुभता है. और जब आप करते हैं तो कहते हैं कि यह तो मेरा हक है. इसलिए हमारी पार्टी का मानना है कि आप जो सिक्योरिटी थ्रेट हो उसके परसेप्शन पर सिक्योरिटी जरूर दीजिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें