scorecardresearch
 

बचाव में उतरीं आजम की पत्नी, बोलीं- संसद में बोलने से रोकने की साजिश

आजम खान के समर्थन में उनकी पत्नी ने कहा कि आजम खान को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा जिसके लिए उन पर ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं.

आजम खान (फाइल फोटो-गेटी) आजम खान (फाइल फोटो-गेटी)

लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में समाजवादी सांसद आजम खान घिरते हुए नजर आ रहे हैं. लोकसभा में आज बीजेपी की महिला सांसदों ने आजम खान पर हमला बोला. वहीं अब आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा ने कहा है कि आजम खान के खिलाफ साजिश रची जा रही है.

आजम खान के समर्थन में उनकी पत्नी ने कहा, 'आजम खान के खिलाफ ये साजिश है ताकि संसद में वो बोल नहीं पाएं.' उन्होंने कहा कि आजम खान को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा जिसके लिए उन पर ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं. उर्दू भाषा में ऐसी मिठास है, जिसकी वजह से ऐसा लग रहा है. उन्हें जया प्रदा के मामले में भी फंसाया गया था.

वहीं उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की टिप्पणी पर शुक्रवार को भी लोकसभा में विवाद हुआ. शुक्रवार को कई पार्टियों की महिला सांसदों ने सदन में आजम खान के बयान की निंदा की और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से एक्शन लेने की मांग की. इस बीच स्पीकर का कहना है कि वह सभी दलों के नेताओं से इस मुद्दे पर बात करेंगे.

बता दें कि गुरुवार को तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान जब आजम खान बोलने के लिए खड़े हुए तो हंगामा हो गया. उन्होंने उस दौरान स्पीकर की चेयर पर बैठीं बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि उन शब्दों को लोकसभा की कार्यवाही से हटा दिया गया. आजम खान के बयान के बाद गुरुवार को भी सदन में जोरदार हंगामा हुआ था.

सांसद रमा देवी भी आजम खान से माफी की मांग कर चुकी हैं. उनका कहना है कि आजम खान ने कभी महिलाओं की इज्जत नहीं की. उनको लोकसभा में रहने का कोई हक नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें