scorecardresearch
 

पटाखों के शोर में जब सोनिया को बोलना पड़ा- I Can't Speak

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद सोनिया गांधी ने भाषण देने के लिए बुलाया गया. सोनिया ने अपनी बात शुरु ही की थी कि आतिशबाजी का शोर इतना था कि उन्हें बोलने में दिक्कत होने लगी. इसके बाद सोनिया गांधी ने बीच में ही अपने भाषण रोक दिया.

सोनिया गांधी सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर राहुल गांधी की ताजपोशी के दौरान भाषण देने आईं सोनिया गांधी ने राहुल को बधाई दी. सोनिया ने अपने भाषण शुरु ही किए थे कि उन्होंने बीच में ही रोक दिया. बता दें कि पार्टी कार्यकर्ता जोश और उत्साह में डूबकर आतिशबाजी कर रहे थे, शोर इतना था कि सोनिया को अपने भाषण को रोकना पड़ा.

राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी कार्यकर्ता काफी उत्साह से भरे हुए हैं. कांग्रेस दफ्तर में कार्यकर्ताओं की जमकर भीड़ थी. लोग उत्साह और जोश में जश्न मनाने में जुटे हुए थे.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद सोनिया गांधी को भाषण देने के लिए बुलाया गया. सोनिया ने अपनी बात शुरू ही की थी कि आतिशबाजी का शोर इतना था कि उन्हें बोलने में दिक्कत होने लगी. इसके बाद सोनिया गांधी ने बीच में ही अपने भाषण रोक दिया.

इस बीच कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने माइक पकड़ा और कांग्रेस सेवा दल के लोगों से अपील करते हुए आतिशबाजी रुकवाने के लिए कहा. इसके बाद शोर थमा और सोनिया गांधी ने माइक पकड़ा और अपना भाषण आगे शुरु किया, पर फिर आतिशबाजी होने लगी, इसके बाद एक बार फिर उन्हें रुकना पड़ा. लेकिन जल्द ही सोनिया ने अपना भाषण दोबारा शुरू किया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें